Tuesday, October 10, 2017

पलवली हत्याकांड- महिलाओं ने कहा कि न्याय नहीं मिला तो खून से खून का लेंगी बदला


फरीदाबाद 10 अक्टूबर,2017(abtaknews.com)फरीदाबाद के गांव पलवली हत्याकांड के मामले में पीडित परिवार को अब आरोपी परिवार के रिश्तेदारों की ओर से धमकी मिल रही है, उन्हें अपनी जान का खतरा है, जिसको लेकर पलवली गांव के सरदारी और पीडित परिवार के महिला  व  पुरूष सैंकडों की संख्या में पुलिस कमीश्रर हनीफ कुरैशी के पास सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग को लेकर पहुंचे। जहां पीडित महिलाओं ने अपने रिश्तेदारों की सुरक्षा की मांग की और मारे गये अपने बेटों के बदले पकडे गये आरोपियों के लिये फांसी की गुहार लगाई, साथ ही धमकी दी कि अगर कानून ने उन्हें फांसी नहीं दी तो वह खुद उन्हें मार डालेंगे।

गांव पलवली में पांच लोगो की गोली मारकर ह्त्या करने के मामले में बेशक पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हो मगर अभी भी पीडित परिवार को अपनी जान का खतरा है, खतरा आरोपी पक्ष के रिश्तेदारों से है जो कि आये दिन पीडित परिवार और उनके रिश्तेदारों को धमकी पर धमकी दे रहे हैं जिसको लेकर आज पलवली गावं की सरदारी और पीडित परिवार के सदस्य सैंकडों की संख्यां में पुलिस कमीश्रर हनीफ कुरैशी से सुरक्षा की मांग करने के लिये पहुंचे जहां कार्यालय पर पुलिस कमीश्रर अनुपस्थित होने के कारण हैड क्वाटर डीसीपी विक्रम कपूर ने पीडित परिवार की बात सुनी और आश्वासन दिया कि जल्द ही सुरक्षा दी जायेगी और पलवली गांव में एक पुलिस चौैकी खोली जायेगी ताकि आगे से ऐसी अप्रीय घटना न घटे। 

राष्ट्रीय ब्राह्मण सभा अध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा, उर्फ बबली ने बताया कि पलवल गांव की पीड़ित महिलाएं सीपी दफ्तर पहुंची अपने अपने बेटों को हत्याकांड में खो चुकी मांओं ने कि पहले सरपंच परिवार ने उनके बेटों को मार डाला और अब उनके रिश्तेदारों को मारने की धमकी दे रहे है, गांव में वह और उनके रिश्तेदार पूरी तरह से महफूज नहीं हैं उनकी मांग है उन्हें सुरक्षा दी जाये। वहीं पकडे गये हत्यारों के लिये फांसी की सजा की गुहार लगाते हुए महिलाओं ने रोते बिलखते हुए कहा कि अगर कानून ने उन्हें फांसी नही दी तो मजबूरन उन्हें कानून को हाथ में लेना पडेगा फिर वो खून का बदला खून से लेंगे। 

loading...
SHARE THIS

2 comments:

  1. रिश्तेदारो ने धमकी दी,कैसे दी ,किसने दी ,क्यों दी ।।ये सब भी पूछना था दुष्यन्त भाईजी।। और पुरुष तोह बोल ही रहे थे कि 5 के बदले 25 मारेंगे, अब महिलायें भी बोलने लगी कि खून के बदले खून।।।ये कांड भी उस हरीश शर्मा और उसकी माँ के कारण हुआ,जो अब भी खून का बदला लेने के लिए बोल रही है।।।।इनको सुरक्षा चाइए क्योकि रिश्तेदारों ने धमकी दी।।।।दरअसल मामला ये है कि अब ये चाहते है कि सरपंच परिवार के रिश्तेदार पलवली गांव मे न आये और ये लोग उनकी फसल ,पशु ,कोठी,सब को खराब कर दे,इसी चक्कर मे ये सब पहुचे कुरेशी जी के पास,रिश्तेदार तो बुरे समय पर साथ देने जरूर आएंगे।।।।

    ReplyDelete

  2. रिश्तेदारो ने धमकी दी,कैसे दी ,किसने दी ,क्यों दी ।।ये सब भी पूछना था दुष्यन्त भाईजी।। और पुरुष तोह बोल ही रहे थे कि 5 के बदले 25 मारेंगे, अब महिलायें भी बोलने लगी कि खून के बदले खून।।।ये कांड भी उस हरीश शर्मा और उसकी माँ के कारण हुआ,जो अब भी खून का बदला लेने के लिए बोल रही है।।।।इनको सुरक्षा चाइए क्योकि रिश्तेदारों ने धमकी दी।।।।दरअसल मामला ये है कि अब ये चाहते है कि सरपंच परिवार के रिश्तेदार पलवली गांव मे न आये और ये लोग उनकी फसल ,पशु ,कोठी,सब को खराब कर दे,इसी चक्कर मे ये सब पहुचे कुरेशी जी के पास,रिश्तेदार तो बुरे समय पर साथ देने जरूर आएंगे।।।।

    ReplyDelete