Sunday, October 8, 2017

ड्राईवर की हत्या के आरोपी अक्षय को पुलिस ने चाकू सहित किया गिरफ्तार


फरीदाबाद 8 अक्टूबगर(abtaknews.com ) गत दिवस फरीदाबाद के सैक्टर 7 डी कोठी नम्बर 1174 में मकान मालिक की बेटी के बेटे ने ड्राईवर की चाकू मारकर हत्या कर दी थी जिस मामले में आरोपी अक्षय को पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया, गिरफ्तार आरोपी अक्षय अपने आपको बेकसूर बताते हुए कह रहा है कि उसने सेल्फ डिफेंस में चाकू मारा था और पुलिस इस वारदात को जानबूझ कर की गई हत्या बता रही है।
 7 अक्टूबर दिन शनिवार को पार्क की गई गाडी को हटाने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के चलते मकान मालिक नाती अक्षय द्वारा की गई हत्या के मामले में सैक्टर 7 चौकी ने आरोपी अक्षय को मर्डर में प्रयोग किये चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। बता दें मामला फरीदाबाद के सैक्टर 7 डी कोठी नम्बर 1174 का था। गिरफ्तार अक्षय ने अपने आपको बेकसूर बताते कहा है कि उनके नाना के घर में रहने वाले घरेलु नौकरों ने उन पर हमला किया था जिसमें उन्होंने अपनी जान बचाने के लिये चाकू का प्रयोग किया, मगर आरोपी हमला की कोई ठोस बजह नहीं बता पाया। 
वहीं जांच अधिकारी सुमेर सिंह की माने तो अक्षय ने पूरी प्लानिंग के साथ गाडी पार्किंग को बजह बनाया और फिर झगडा किया झगडे में मौका पाकर नोकर आशाराम को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया, झगडे बजह बताते हुए पुलिसकर्मी ने बताया कि कोठी नम्बर 1174 के मालिक पर कोई लडका नहीं है उसकी दो बेटियां है और अक्षय उन्हीं बेटियों में से एक बेटी का लडका है उसे लगता था कि उसका नाना बचपन से रह रहे करीब 45 साल के नोकर आशाराम को पूरी जायदाद दे देंगे इसलिये घर में काफी समय से विवाद था इसी विवाद के चलते मौका पाकर आरोपी अक्षय ने नोकर आशाराम को मार डाला।

loading...
SHARE THIS

0 comments: