Monday, October 16, 2017

धार्मिक लीला कमेटी ने मनाया दिवाली मिलन, पटाखे रहित का दिया संदेश


फरीदाबाद 16 अक्टूबर। श्री धार्मिक लीला कमेटी ने आज वंसत वाटिका अंजरौदा मोड़ मे दिवाली मिलन मनाया जिसमें रामलीला के सभी कलाकारों ने एक दुसरे की गले मिलकर दिवाली की शुभ कामनायें दी और पटाखे रहित दिवाली मनाने का तथा चाईनिस समान के बिना दिवाली मनाने का संकल्प लिया । 
रामलीला के र्निदेशक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि दिवाली भाई-चारे का संदेश देती है इसलिये हम सभी कलाकार मिलकर इस तरह दिवाली हर साल मनाते हैं और रामलीला के बाद सभी कलाकरों को भी एक साथ मिलने का मौका मिल जाता है । उन्होने समाज से भी अपील करते हुए कहा कि वातावरण को शुद्व बनाने के लिये इस बार दिवाली में पटाखे न जलाये और चाईनिस लडिय़ों के बिना हस्त कलाकरों द्वारा बनाये गये सजावट के समान व मिटी के दीये जलाकर हिन्दुस्तानी भाईचारे का संदेश दुनिया को दें । प्रधान तेजिन्द्र खरबंदा ने कहा कि इस दिवाली में घर की लक्ष्मी को माँ लक्ष्मी जैसा पूज का विश्व को दिखाये की हिन्दुस्तान में बेटियां पूजनीय थी और हमेशा रहेगीं ।
इस मौके पर अशोक दिवान,पंजक खरबंदा,कपिल कौचर,तेजिन्द्र खरबंदा,हरीश चन्द्र आज़ाद,वंसत वाटिका के मालिक गोल्डी ,परवीन बत्तरा,रिंकू दिवान , अनिल नागपाल,जितेष गेरा,नरेश चावला,सौरभ बत्तरा,सन्नी चावला,सिंकू , राजीव खरबंदा,शन्टी नागपाल,दीपक नागपाल,रोहित खरबंदा,आकर्षण नागपाल आदि उपस्थित थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: