Saturday, October 28, 2017

अमीपुर गांव के युवाओ ने थामा भारतीय किसान यूनियन (भानू) का दामन: दिनेश भाटी


फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय किसान यूनियन (भानू) के प्रदेश महासचिव दिनेश भाटी के नेतृत्व में सैकड़ो युवाओं ने गांव अमीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में यूनियन में शामिल होने की घोषणा की। सभी युवकों ने युनियन की नीतियों में अपनी आस्था जताते हुए इसमें शामिल होकर किसानो के हित की लड़ाई लडऩे की बात की एवं उन्हे अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने का जिम्मा उठाया।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव दिनेश भाटी ने कहाकि भारतीय किसान यूनियन (भानू) सदैव किसानो के हित के लिए संघर्ष करती रही है और करती रहेगी। उन्होंने कहा कि किसानो को उनकी फसल का उच्च मूल्य दिलवाना हो या फिर उनके कर्जे माफ करवाने हो में भानू ने सदैव अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि यूनियन का मुख्य उददेश्य किसान को उसका हक दिलवाना है और आज प्रदेश व देश का किसान खुशहाल भी है क्योकि भारतीय जनता पार्टी ने किसानो के लिए कई तरह की योजनाओं को क्रियान्वित किया है जिसके चलते किसान अपनी फसल का उच्च मूल्य भी प्राप्त कर रहा है एवं उसे बैकों से लोन आदि भी आसानी से मिलता हे ताकि वह अपनी खेती कर सके और अपने परिवार का पालन पोषण कर पाये।

दिनेश भाटी ने कहा कि आज जिन्होंने यूनियन का दामन थामा है सभी को विश्वास दिलाया जाता है कि भारतीय किसान यूनियन भानू सदैव आपके साथ रहेगी और आपके सुख दुख में पूरी भागीदारी निभायेगी। इस मौके पर दिनेश भाटी, ईश्वर चौधरी, अवतार भाटी, राजेश वकील, अजब भाटी, मनीष भाटी, टिंकू भाटी, टीटू भाटी, हेमराज, सोनू भाअी, वेदपाल सरपंव, सुधीर फौजी, गिरीश, मोनू बैसला, विरेन्द्र भाटी, रोहित नागर, रेाहित भडाना, संदीप, रिंकु भाटी, अजय भाटी, सतीश, सुरेन्द्र, संदीप, भगतजीत, नवीन, रोहन भाटी सहित अन्य ने यूनियन में शामिल होने की घोषणा की।


loading...
SHARE THIS

0 comments: