Friday, October 20, 2017

घायल पत्रकार बिजेंद्र शर्मा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल


फरीदाबाद(abtaknews.com)दिवाली की रात पत्रकार द्वारा उसके पड़ोसियों को पटाखे जलाने से मना करने पर पड़ोसियों द्वारा उसके घर में घुस कर करीब एक दर्जन लोगो द्वारा उसकी पिटाई करने के मामले को लेकर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल सरकारी हस्पताल पहुंचे। मंत्री विपुल गोयल ने घायल पत्रकार से मिलकर उसका हाल जाना वहीँ डाक्टरों को बढ़िया इलाज के लिए हिदायते दी। इस मौके पर मंत्री विपुल गोयल ने स्थानीय एसएचओ को भी उचित कानूनी कार्यवाही करने के आदेश दिए। केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की पत्रकार पर हमला एक बहुत ही निंदनीय बात है। 

वहीँ जबसे यह घटना घटित हुई पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है जिसके चलते पुलिस ने करीब 8 लोगो को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है जबकि एक आरोपी महिला की पुलिस तलाश कर रही है जिसे जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जाएगा और जो भी कानून के तहत धाराएं लगती है उसी के तहत मामला दर्ज किया गया जा चुका है. वहीँ उन्होंने सरकारी हस्पताल के डाक्टरों को भी कहा है की सही से इलाज किया जाए। वहीँ उन्होंने कहा की पत्रकार समाज का चौथा स्तम्भ है इस पर हमला करने वालो को कतई बक्शा नहीं जाएगा और इन हमलावरों ने पत्रकार को सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसने उन्हें पटाखे जलाने से मना किया था।  उन्होंने कहा की हमलावरों ने जहाँ कानून हाथ में लिया है वहीँ सुप्रीम कोर्ट के पटाखे न चलाने के आदेशों की भी उलंघना की है और पर्यावरण एक्ट के तहत जो भी धाराएं है वह भी दर्ज कर ली गयी है और सख्त कार्यवाही की जायेगी। 


शहर में दूसरी घटना में घायल एएसआई से भी कैबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल मिले और पुलिस आला अधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: