Tuesday, October 3, 2017

नगर निगम मुख्यालय पर अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों का धरना जारी



फरीदाबाद, 3 अक्टूबर(abtaknews.com) पिछले छह दिनों से नगर निगम मुख्यालय पर कई वर्षों से ठेकाप्रथा में लगे कर्मचारियों की निगम रोल पर रखने, कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने व इक्रो ग्रीन कम्पनी को ठेका देने के बाद मुजेड़ी बंधवाड़ी प्लांटों पर काम करने वाले कर्मचारी व कूड़ा उठाने वाली गाडिय़ों पर काम करने वाले कर्मचारियों को नौकरी से न निकालने की मांग को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों को नगर निगम द्वारा कल 4 अक्टूबर को बातचीत का न्योता मिलने के बाद पहली सफलता मिल गई है। यह जानकारी नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री ने दी। श्री शास्त्री ने कहा कि निगम प्रशासन के साथ बैठक करने से पहले संघ अपनी सभी यूनियनों के साथ बैठक करेगा और 11 सदस्यीय वार्ता मंडल निगम प्रशासन से वार्ता करेगा। आज धरने की अध्यक्षता योगेश शर्मा ने की तथा मंच संचालन सहायक सफाई निरीक्षक अजीत रावत ने किया। आज के धरने में भी पूर्व की भांति 11 कर्मचारी धरने पर बैठे व भोजन अवकाश के समय विशाल सभा आयोजित की।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए नगर पालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य सचिव सुनील कुमार चिन्डालिया, जिला के वरिष्ठ उपप्रधान गुरचरण खाण्डिया, सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर, चालक यूनियन के प्रधान वेद भड़ाना, कार्यालय यूनियन के प्रधान संजय भाटी, रणजीत शुक्ला ने कहा कि निगम प्रशासन ने यदि एक भी ठेकाप्रथा आऊटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारी को नौकरी से हटाने का प्रयास किया और मांग पत्र में वर्णित मांगों को नहीं माना तो निगम मुख्यालय पर शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा धरना आक्रोशित रूप ले लेगा। उन्होंने सभी विभागों के कर्मचारियों से भोजन अवकाश के समय निगम मुख्यालय पर आने की अपील की।
आज की सभा में सफाई कर्मचारी यूनियन के सचिव सोमपाल झिझोटिया, लोकेश गौड़, सुमित वधवा, सुमन देवी, प्रदीप, तस्लीम, रगबीर चौटाला, दर्शन सोया, रामकिशोर त्यागी, परशराम अधाना, राजू मढ़ोतिया, सुमित चिन्डालिया, कमला, एएसआई सुशील कुमार, अनिल चिन्डालिया, नरेन्द्र कीर आदि ने भी सम्बोधित किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: