Friday, October 6, 2017

विकास से पूरी तरह से सराबोर है हरियाणा का हर जिला : सीमा त्रिखा


फरीदाबाद 6 अक्तूबर(abtaknews.com) हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा का प्रत्येक जिला विकास से पूरी तरह से सरोबोर है जिसमें बढख़ल विधानसभा भी पीछे नहीं है यह उदगार बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने लगभग 8004000 रूपये की लागत के विकास कार्यों का शुभारंभ करने के उपरंात उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहे। श्रीमती सीमा त्रिखा ने वार्ड 12 के 1 नम्बर  एच ब्लॉक में 612000 का पानी का ट्यूबवेल, 3 नंबर डी ब्लॉक में 5592000 की इंटर लॉकिंग टॉयल और 1800000 रूपए की लागत से पूरे वार्ड 11 की सीवरेज लाईन की डसिल्टिंग के काम का शुभारंभ किया।  

सीमा त्रिखा ने कहा कि भाजपा ने विकास को महत्व देते हुए सभी का समान विकास और सबको सम्मान देने का जो वायदा चुनावों से पूर्व किया था वह पूरी तरह से चरितार्थ हो रहा है। आज हर वर्ग का विकास, हर जिले का सम्पूर्ण विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश ने अपना खोया हुआ गौरव प्राप्त किया है जिसे हरियाणा की जनता बखूबी जान चुकी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले में भी किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में माननीय मुख्यमंत्री की घोषणाओं के अनुसार विकास कार्यो को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को विकास की कमी नहीं रहने दी जायेगी यही मेरा प्रयास है। 
इस अवसर पर नगर निगम महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, अमित आहूजा, सरदार काले सिंह, लक्ष्मण शर्मा, जगदीश भाटिया, किशन चंद शर्मा, दिलबाग खत्री, योगिन्दर राजू, देवकी नंदन, विनोद भाटिया, अशवनी नरूला, मनु सिंह, कर्मबीर बैसला, गोरव बतरा, जितेन्द्र खत्री सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: