Sunday, October 29, 2017

आरडब्लयूए नार्थ ने करवाया विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन


फरीदाबाद 29 अक्तूबर(abtaknews.com )सर्वोदय अस्पताल एवं आरडब्लयूए नार्थ सैक्टर 16 के प्रधान एल.पी.सिंह व समस्त कार्यकारिणी के सहयोग से विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सैक्टर 16 स्थित कम्युनिटी सेन्टर पर किया गया। जिसमें सर्वोदय अस्पताल के डाक्टरो की टीम ने आये हुए लोगों की हृदय, श्वांस व जनरल फिजिशियन ने लोगो की जांच की एवं उन्हे परामर्श भी दिया। इस शिविर मे 150 मरीजो की जांच की गयी। 

इस मौके पर प्रधान श्री एल.पी. सिंह ने कहा कि एसोसिएशन का मुख्य उददेश्य क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाना है और उसके लिए एसोसिएशन समय समय पर इस तरह के शिविरो का आयोजन करती रहती है। उन्होंने सर्वोदय अस्पताल का भी आभार जताया जिन्होंने अनुभवी डाक्टरो की टीम के साथ क्षेत्रवासियों के स्वासथ्य की जांच की और उन्हें परामर्श भी दिया। श्री एल.पी.सिंह ने कहा कि आज स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने की आवश्यकता है और वह तभी हो पायेगा जब हम स्वस्थ रहेंगे इसीलिए इन शिविरो में आकर सभी को अपने स्वास्थय की जांच करवानी चाहिए और डाक्टरो द्वारा दिये जा रहे परामर्शो को मानना चाहिए क्योकि स्वास्थ्य है तभी आप है। इसीलिए अपने स्वास्थय का अधिक से अधिक ध्यान रखें। 

इस शिविर में डा. अमित कार्डियोजोस्टि, डा. विद्या नैय्यर पोलमोनोलिजिस्ट, डा. नीरज जनरल फिजिशियन, रविन्द्र सिंह मैनेजर ने अपनी टीम के साथ शिविर में अपनी सेवाएं दी।इस मौके पर डी.पी.जैन, सुरेश खेत्रपाल, डी.बी.गर्ग, बी.एल.डुडेजा, बी.एल.शर्मा, आर.सी.शर्मा, सुनीत चडढ़ा, मुकेश गुप्ता, एस.पी.मदान, एम.एल.सिंदवानी, ललित सैनी, दीपक गोयल, राजेश ठाकुर, राम मिगलानी, राकेश सूरी सहित अन्य पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: