Thursday, October 26, 2017

भाई भतीजावाद मिटाया मैरिट का आधार बनाया ये मनोहर सीएम ईमानदार है


होडल, (पलवल) 26 अक्तूबर(abtaknews.com )प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की विक्रम सिंह की भजन मण्डली ने गांव लोहिना, सेवली, तीहा पट्टी, बक्सवा पट्टी, शोलाका, मर्रोली में भजनों के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी नीतियो एवं उपलब्धियों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

जितने बैठे लोग तमाम सबको हाथ जोड प्रणाम अब तुम्हें बतामें काम, भाई हरियाणा सरकार के, नौकरी से मतभेद हटाया, भाई भतीजावाद मिटाया मैरिट का आधार बनाया है लक्छन सीएम ईमानदार के।उन्होंने सरकार की जनकल्याणकारी नीतियो,योजनाओं,परियोजनाओं के बारे प्रचार-प्रसार गीतों के माध्यम से किया गया। इसी प्रकार  उन्होंने गीतों के माध्यम से जहां एक तरफ सरकार की नीतियों को बारे में बताया वहीं दूसरी और सामाजिक बुराईयों को भी जड़मूल से समाप्त करने का आह्वान किया। ग्रामीणों ने राजराम भजन पार्टी द्वारा किए गए गीतों को काफी ध्यान से सुना।

उल्लेखनीय है कि सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा 09 अक्तूबर  से 31 अक्टूबर तक पूरे जिला में विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें  विशेष प्रचार अभियान के तहत विभाग द्वारा रखी गई सूचीबद्ध पार्टीयां जिसमें बिजेन्द्र सिंह भजन पार्टी, चंन्द्रभान भजन पार्टी, मोहन सिंह भजन पार्टी, सुंदर भजन मण्डलियों द्वारा जिला के गांव-गांव में जाकर सरकार की नीतियों का भजनों के माध्यम से बखान कर रहे है।  

loading...
SHARE THIS

0 comments: