Friday, October 20, 2017

फरीदाबाद में बदमाश बेख़ौफ़, बदमाशों ने पहले पत्रकार फिर पुलिस अधिकारी को पीटा


फरीदाबाद (abtaknews.com) 20 अक्टूबर,2017 ; दिवाली की रात जहाँ पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई की गयी वहीँ टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान शराब पीकर हुड़दंग कर रहे युवको को समझाना एक एएसआई को भारी पड़ गया. युवको ने लाठी डंडो से आईएसआई पर हमला कर दिया। हालाकि उसके साथ एक और मुलाजिम भी साथ था लेकिन हमलावरों ने पुलिस का कोई खौफ नहीं समझा जिसके चलते गंभीर रूप से घायल एएसआई को सरकारी हस्पताल भर्ती करवाया गया है जहाँ पुलिस घायल का बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। 

एसजीएम नगर थाना का घायल जमील खान एएसआई को बदमाशों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। घायल पुलिस अधिकारी बी के हस्पताल में उपचाराधीन है। दीवाली की रात अपने एक मुलाजिम के साथ गश्त पर जा रहा था टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान जब एएसआई जमील ने कुछ युवको को शराब के नशे में हुड़दंग करते देखा तो वह उनके पास पहुंचा और उन्हें तुरंत घर जाने को कहा. इस पर शराब के नशे में धुत युवको ने लाठी- डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के बाद हमलावर फरार हो गए. घायल अवस्था में एएसआई जमील को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मौके पर पहुंचे इलाके के एसएचओ ने जमील से उनका हाल चाल पूछा और हमलावरों के बारे में जानकारी ली. घायल एएसआई जमील ने बताया की बीती रात एक बजे कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे जिस पर वह उनके पास गए और उन्हें घर जाने के लिये कहा इसी बात पर युवको ने उस पर हमला कर दिया। 

घायल जमील का इलाज कर रहे डाक्टर उपेंद्र ने बताया कि उन्हें कई अंदरूनी चोटे भी आयी है जिसके लिए उनके एकरा और सिटी स्कैन करवाया जाएगा। फिलहाल इलाज जारी है। शहर में बढ़ती बदमाशी ने सरकार एवं प्रशासन की व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। एक ही रात में घर में घुसकर पहले एक पत्रकार की पिटाई और फिर एक पुलिस अधिकारी पर हमला इस बात का सबूत है की इलाके में बदमाशों को किसी का कोई खौफ नहीं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: