Tuesday, October 24, 2017

सेहतपुर पुल श्याम कालोनी में छठ महापर्व पर शिरकत करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल


फरीदाबाद 24 अक्तूबर(abtaknews.com )हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर आगामी 26 अक्तूबर को सांय 4.00 बजे सेहतपुर पुल स्थित श्याम कालोनी में छठ महापर्व पर शिरकत करेंगे इसी को लेकर आज प्रदेश सुशासन समिति के सदस्य एवं पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने आज क्षेत्रवासियों को निमंत्रण दिया एवं नुक्कड सभाओ का आयोजन कर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। बसंत पुर विष्णू इन्कलेव में आयोजित नुक्कड सभा को सम्बोधित करते हुए श्री ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर इस क्षेत्र में पहली बार शिकरत करने आ रहे है और यह हम सभी के लिए गर्व की बात है और हम सभी को उनके स्वागत के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचना है एवं उनका मान सम्मान बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे निमंत्रण को स्वीकार कर इस क्षेत्र के निवासियों का जो आदर किया है उसे क्षेत्रवासी कभी भूल नहीं पायेंगे।

श्री रक्षवाल ने कहा कि इस क्षेत्र में आयोजित छठ महापर्व में मुख्यमंत्री के साथ साथ हरियाणा के केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं हमारे सबसे प्रिय नेता श्री कृष्णपाल गूर्जर भी शिरकत करेंगे जिनके प्रयासों से  मुख्यमंत्री महोदय ने हमारा निमंत्रण स्वीकार किया और वह इस क्षेत्र में आ रहे है। इसीलिए आप सभी एक बार फिर अपील की जा रही है कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मुख्यमंत्री के ओजस्वी भाषणों को सुने और उन्हें अपनी और से छठ पर्व की शुभकामनाएं दें।

इस अवसर पर विनोद अवाना, विजयपाल सिंह, सुमन चंदेल, श्रीमती लक्ष्मी,ठा. ब्रिजेश, राजेश ङ्क्षसह, एस पी स्वर्णकार, मनेाज सिंह, अवधेश सिंह, सुभाष नायक, केशव सिंह, सुधीर शर्मा, कामशेवर चौबे, मुकेश सिंह, उमेश सिंह, राजेश श्रीवास्तव, रणधीर प्रधान, शिवाजी, अनिल, सहीराम कठैत, अजय ठेकेदार, सौरान सिंह चौहान, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: