Friday, October 20, 2017

बिजेन्द्र सागरपुर भाजपा जिला सचिव नियुक्त, मिल रही बधाईयां

फरीदाबाद 20 अक्तूबर(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री गोपाल शर्मा ने युवा भाजपा नेता एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य बिजेन्द नेहरा सागरपुर की जिला सचिव के पद पर नियुक्ति की। यह घोषणा श्री गोपाल शर्मा ने सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर श्री बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर को नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए की। इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर  संगठन में पिछले काफी समय से जुड़े हुए है एवं पार्टी के प्रति उनकी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए उन्हें आज इस जिम्मेवारी से नवाजा जा रहा है। उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को मनोबल को सदैव बढते हुए उन्हें प्रोत्साहित करती है। उन्होंने कहा कि श्री नेहरा पार्टी की समस्त मीटिंगों, बैठको सहित जनसभा एवं रैलियों में भी लगातार अपनी अहम भूमिका निभाते  आये है एवं उन्हें पार्टी की नीतियों का भी काफी अनुभव है। उन्होंने कहा कि पार्टी केा पूर्ण विश्वास है कि वह अपने पद की गरिमा को समझते हुए पार्टी के प्रति सदैव ईमानदारी एवं निष्ठावान तरीके से काम करके पार्टी को मजबूत बनायेंगे।
इस अवसर पर केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल ने भी बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में बिजेन्द्र नेहरा का काफी अच्छा वजूद है एवं उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को भी समय समय पर हल भी किया है और इसी कार्यशैली को देखते हुए उन्हें इस पद को सौंपा जा रहा है। उन्होंने बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर  को युवा होने के साथ साथ मेहनती एवं कर्मठ पदाधिकारी बताया एवं उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उनको प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला सचिव भाजपा श्री बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने कहा कि सबसे पहले तो वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते है और खासकर श्री विपुल गोयल एवं जिलंाध्यक्ष गोपाल शर्मा का जिन्होंने उन्हें इस जिम्मेवारी से नवाजा है। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल ने सदैव युवाओ को आगे बढाने का काम किया है आज गोयल जी फरीदाबाद ही नहीं पूरे हरियाणा में पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगा एवं शीर्ष व प्रदेश नेतूत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, उद्योग मंत्री श्री विपुल गोयल, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी, प्रदेश महामंत्री संगठन सुरेश्ेा भटट्, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, सहित समस्त पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित वरिष्ठ नेताओं का हार्दिक धन्यवाद किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: