Thursday, October 5, 2017

वाल्मिकी जयंती पर राज्य स्तरीय तीरंदाजी तीन दिवसीय प्रतियोगिता का शुभारंभ


फरीदाबाद 5 अक्टूबर,2017(abtaknews.com)फरीदाबाद खेल परिसर में महर्षि वाल्मिक हरियाणा राज्य तीरंदाजी तीन दिवसीय  प्रतियोगिता का आयोजन खेल महाकुंभ के अर्तगत किया गया, जिसका आयोजन खेल एंव युवा कार्यक्रम खेल विभाग हरियाणा ने करवाया है, इस प्रतियोगित को वाल्मिकी जयंती के उपलक्ष्य में करवाया जा रहा है, जिसमें पूरे प्रदेश के 22 जिलों ने हिस्सा लिया है जिसके सैंकडों बच्चे तीन दिन तक तीन वर्गो में तीरंदाजी प्रतियोगिता खेलेंगे, जिसका शुभारंभ एसडीएम पार्थ गुप्ता और भाजपा जिला अध्यक्ष गोपल शर्मा ने किया। प्रतियोगिता के बाद हिसार में फाईनल परिणाम महाखेल महाकुंभ कार्यक्रम में घोषित किया जायेगा।
 महर्षि वाल्मिक हरियाणा राज्य तीरंदाजी तीन दिवसीय  प्रतियोगिता का शुभारंभ फरीदाबाद के सैक्टर स्थित खेल परिसर में किया गया जिसका विधिवत रूप से झंडा फहरा कर एसडीएम पार्थ गुप्ता और जिला अध्यक्ष भाजपा गोपाल शर्मा ने किया।  महापुरूषों की जयंती को छुट्टियों के रूप में मनाकर मजा करने वाली सरकारों को ज्ञात कराने के लिये भाजपा सरकार महापुरूषों की जयंती पर छुट्टियां तो दे ही रही है मगर उनके नाम से प्रतियोगितायें और  कार्यक्रम भी आयोजित कर रही है ऐसा कहना है फरीदाबाद से भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा का, शर्मा ने बताया कि आज महर्षि वाल्मिकी जयंती के उपलक्ष्य पूरे प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं जिस कडी में फरीदाबाद खेल परिसर में भी तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिससे बच्चों की खेलों में रूचि बढेगी और आगे बढने का मौका भी मिलेगा।
वहीं इस प्रतियोगिता के बारे में जिला खेल अधिकारी मैरी मैसी ने बताया कि तीन दिवसीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश के 22 जिलों ने हिस्सा लिया है जहां से सैंकडों बच्चे पहुंचे है, प्रतियोगिता तीन वर्गो में आयोजित की जा रही है। अन्य जिलों से आने वाले बच्चों के लिये खेल परिसर में सम्पूर्ण सुविधायें रखी गई हैं। जिसका परिणाम महाखेल महाकुभ हिसार में घोषित किया जायेगा।
वहीं अन्य जिलों से फरीदाबाद पहुंचे बच्चों की माने तो उन्होनें प्रतियोगिता के लिये जमकर तैयारी की है और सभी खिलाडी अपने अपने जिलों की ओर से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे, वहीं फरीदाबाद के खिलाडी अपने जिले का परिणाम अच्छा रखने के लिये भरसक प्रयास करेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: