Wednesday, October 4, 2017

बहुजन समाज के युवाओ को समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी: लक्ष्य


फरीदाबाद 04अक्टूबर 2017(abtaknews.com)लक्ष्य की फरीदाबाद टीम ने गावं डबुआ में एक कैडर कैम्प का आयोजन किया गया जिसमे युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया!लक्ष्य कमांडर कविता जाटव ने युवाओ को सम्भोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाज के युवाओ को बहुजन समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी!उन्होंने कहा कि अगर बहुजन समाज का युवा अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होता है तो बहुजन समाज की बिगड़ी को सुधरने में ज्यादा समय नहीं लगेगा ! उन्होंने युवाओ से बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के बताये मार्ग पर चलने की अपील की ! लक्ष्य के एन सी आर के प्रभारी गंगा लाल गौतम ने लक्ष्य के कार्यो को विस्तार से बताया तथा उन्होंने  युवाओ को आवाहन करते हुए कहा कि वो शोषण के खिलाफ आवाज उठाये ! 

लक्ष्य कमांडर नीरज नारहवाल ने कहा कि इस सामाजिक क्रांति में महिलाओं को भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ना होगा! लक्ष्य के जिला फरीदाबाद के कमांडर अशोक कुमार ने युवाओ से तथागत गौतम बुद्ध की शिक्षाओं को अपनाने की अपील की! उन्होंने कहा कि मानव का उत्थान तथागत गौतम बुद्ध के बताये मार्ग से ही सम्भव है !
चंद्रसेनमहेंद्र,गौरव व् पंकज को संयुक्त रूप  एन.ई.टी. विधान सभा की जिम्मेदारी दी गई ! इस कैडर कैम्प को महेंद्र कर्दमनिर्मल सिंहअशोक कुमारबिजेंद्र व्  नम्बरदार ने भी सम्भोधित किया

loading...
SHARE THIS

0 comments: