Saturday, October 21, 2017

पत्रकार पर हमला करने वालो को नहीं बख्शा जाये: संतोष यादव


फरीदाबाद 21 अक्तूबर(abtaknews.com)युवा समाजसेवी संतोष यादव घायल पत्रकार विजेंदर शर्मा से मिलने बीके अस्पताल पहुचे। जहां पत्रकार की नाजुक हालत देखकर प्रशासन के प्रति काफी रोष प्रकट किया।संतोष यादव ने कहा कि आये दिन गुंडागर्दी बढती जा रही है और अपराधिक तत्व पूरी तरह से बेखौफ होकर किसी पर भी हमला आदि कर रहे है। उन्होंने कहा कि इससे पहले इसी वार्ड में  आचार्य मनोज पांडेय जैसे समाजसेवी के शरीर के 28 हड्डियों के टुकडें कर दिये गये और आज भी मनोज पांडे का परिवार खौफजदा है इसके पश्चात अब  विजेंदर शर्मा  वरिष्ठ पत्रकार और इनके परिवार पर जानलेवा हमला, जमील पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट तो कही सरेआम पलवली गांव जैसे हत्याकांड हो रहे है। पुलिस के ही कुछ अधिकारी अपराधियोंं पर छोटी छोटी घटनाओं पर कानूनी कार्यवाही नहीं करते। ये अपराधिक तत्व चौकी थानों में ऐसे बैठते है जैसे इनकी ससुराल हो। पुलिस आयुक्त को सख्त आदेश चौकी थानों  को देना चाहिए जिस भी बदमास पर संगीन धाराओं पर केश चल रहा हो वो चौकी थानों में घूमता फिरता या पंचायती फैसले में न नजर आए।

यादव ने कहा कि ये बदमास पुलिस के साथ बैठकर आम जनता में रौब झाडते है कि प्रसाशन हमारा है कोई हमारा कुछ नही बिगाड सकता और कुछ दिनों मैं छोटी छोटी घटना करने के बाद ये बडी घटना को अंजाम देने लगते है और कुछ दिन बाद पुलिस पर ही भस्मासुर बनकर खतरा बन जाते है।उन्होंने कहा कि पत्रकार पर हमला लोकतंत्र की हत्या है, मैं इसकी कठोर शब्दों में निंदा करता हूँ और हरियाणा सरकार से मांग करता हूं कि जिस तरह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रसाशन को आदेश देकर चौराहे पर बदमासों को पीटा था वैसे ही जिन बदमासों पर कई कई मुकदमे चल रहे है उन्हें  भी हरियाणा में चौराहे पर पुलिस पीटे एअगर साशन और पुलिस प्रसाशन ऐसा करता है तो हैम सभी सामाजिक संगठन इस मामले में  पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

संतोष यादव ने इस केस के आईओ पर्वतीया चौकी में तैनात सत्यप्रकाश से संतोष यादव ने बात की जहां पर पुलिस ने जानकारी दी कि जो भी आरोपी पकडे गए है वो आज कोर्ट में पेश  करके नीमका जेल दिए जाएंगे और आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपी पर सख्त कार्यवाही के लिए सारण थाना और पर्वतीया चौकी इंचार्ज का धन्यवाद किया। इस मौके पर मुकेश पांचाल,रोहित यादव,समाजसेवी किशन,दिनेश शर्मा,भारत मिश्रा,मोहित कुमार,राहुल और अन्य सामाजिक संगठन के लोग मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: