Monday, October 2, 2017

सृष्टि बचाओ संस्था ने एनआईटी फरीदाबाद के कामगारों को किया सम्मानित


फरीदाबाद 02 अक्तूबर,2017(abtaknews.com)सृष्टि बचाओ संस्था द्वारा सफाई कामगारो के सम्मान समारोह का आयोजन न्यू जनता कालोनी स्थित सामुदायिक भवन में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुनेश पण्डित ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता तेजपाल सिंह द्वारा की गयी।

इस कार्यक्रम का आयोजन सृष्टि बचाओ के संस्थापक संतोष शर्मा द्वारा किया गया था। इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहाकि मुनेश पण्डित ने कहा कि हम सभी को इस बात का गर्व होना चाहिए कि हम भारत देश के नागरिक है क्योकि यही एक ऐसा देश है जहां पर जात-पात, धर्म जाति से ऊपर उठकर सभी एक दूसरे के साथ प्यार मोहब्बत से रहते है। उन्होंने कहा कि सृष्टि बचाओ संस्था द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम एक अ'छी पहल है उन्होंने कहा कि सफाई कामगारो को सम्मान देना बहुत बड़ी बात है क्योकि अगर सफाई कामगार नहीं होंगे तो हमारी कालोनी, हमारा क्षेत्र व हमारा प्रदेश व जिला सुदंर व आकर्षक नहीं दिखेगा इसीलिए ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर इन लोगो को अवश्य ही सम्मानित करना चाहिए।

इस अवसर पर तेजपाल सिंह ने कहा कि सृष्टि बचाओ संस्था समय समय पर इस तरह के सामाजिक कार्यो को करके समााज के उत्थान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रही है उन्होंने अन्य संस्थाओ से भी इस संस्था से प्रेरण लेने की बात कही। इस मौके पर तेजपाल  सिंह ने सृष्टि बचाओ संस्था को 11000 रूपये की राशि भी भेंट की।

इस मौके पर सृष्टि बचाओ संस्था के संस्थापक संतोष शर्मा ने कहा कि यह सम्मान उन सभी सफाई कामगारो को दिया जा रहा है जो कि दिन हो या रात, सर्द हो या गर्म सदैव अपनी डयूटी पर तैनात रहकर हम लोगों को गंदगी से कौसो दूर रखा है इसीलिए ऐसे लोगों को सम्मान देना हम सभी का कर्तव्य बनता है।  इस अवसर पर रोहतास, भगवान दास , कैलाश , टेकचंद , रवींद्र , गिरीश शर्मा, शीशपाल, राजेश खटाना , राहुल राजपूत, प्रशांत , विनय , करन , डॉली, कंचन ,पूजा आदि  सैकडो की तादात में गणमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: