Saturday, October 14, 2017

मंत्री ने मेवला महाराजपुर के अधूरे पुल का कर दिया उद्घाटन, दीपावली का ये कैसा तोहफा


फरीदाबाद(abtaknews.com) मेवला महाराजपुर अंडरपास के ऊपर बने अधूरे फ्लाईओवर का केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उद्घाटन कर दिया, पुल का काम अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ था डिवाडर और क्रास बैरियर भी अभी बनने बाकी है, फरीदाबाद में उद्घाटन की कड़ी में नेशनल हाइवे पर बन रहे पुलों में ये 6वें पुल का उद्घाटन किया गया है, इस अधूरे पुल का उद्घाटन कर मंत्री साहब ने शहरवासियों ने अधूरा दीपावली तोहफा दिया है। उद्घाटन के समय जिले के आलाधिकारी सहित दर्जनों भाजपा नेता मौजूद रहे। मौके पर मंत्री गुर्जर ने कहा कि सपने कांग्रेस देखती है और पूरा भाजपा कर रही है, भाजपा सरकार में शिलन्यास होते है तो उद्घाटन भी होते हैं।

फरीदाबाद से गुजरने वाले नेशनल दिल्ली आगरा हाईवे नम्बर दो पर लगातार समय के अतंराल के बाद छटवें मेवला महाराजपुर अंडरपास पुल को वाहन चालकों के लिये खोल दिया गया, जिसका उद्घाटन विधिवत रूप से केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रीबन काटकर किया। हालांकि पुल अभी तक पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हुआ है, पुल के डिवाडर और क्रास बैरियर अभी अधूरे पडे हुए है मगर मंत्री साहब ने लोगों को दीपावली का तोहफा देने के लिये पुल को चालू करवा दिया है। उद्घाटन के समय मंत्री साहब के साथ -साथ जिले के आला अधिकारी सहित विधायक सीमा त्रिखा, टेकचंद शर्मा और महापौर सुमन बाला भी मौजूद रही।

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शहरवासियो के लिये ये पुल चालू करना दीपावली का तोहफा है, क्योंकि त्योंहार के समय लोगों को अपने अपने घरों तक पहुंचने के लिये घंटों जाम में फंसना पडता था, इससे अब जाम की स्थिति काबू में आ जायेगी, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा देखे गये सपनों को भाजपा सकार कर रही है, भाजपा सरकार में शिलन्यास भाजपा करती है और उद्घाटन भी भाजपा करती है, जल्द ही यमुना नदी पर मझावली पुल का कार्य भी शुरू कर दिया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: