Sunday, October 15, 2017

भाजपा नेता राजेश नागर का लहडौला में जोरदार स्वागत



फरीदाबाद, 15 अक्टूबर(abtaknews.com) भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर का तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आने वाले गांव लहडौला में जोरदार स्वागत व सम्मान किया गया। राजेश नागर के गांव में पहुंचने पर ढोल बाजे के साथ उनको मौजिज लोगों ने पगड़ी पहनाई। वहीं राजेश नागर ने कहा कि वह इस पगड़ी की लाज रखेंगे और लोगों की सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह तिगांव विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए संकल्पित हैं। 
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रहे वरिष्ठ नेता राजेश नागर का गांव लहडौला में भव्य सम्मान समारोह किया गया। इस मौके पर गांव की महिलाओं ने भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर उन्हें आशीर्वाद दिया। वहीं गांव की सरदारी और आसपास के मौजिज लोगों ने पगड़ी बांधी। इस मौके पर राजेश नागर ने स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने कहा कि देश और राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त विकास लोगों को प्राप्त हो रहा है। वहीं विभिन्न सरकारी योजनाओं के माध्यम से लोग स्वरोजगार की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह दिन आ गया जब भारत के विकास में गांव का युवा अपना योगदान दे रहा है। राजेश नागर ने कहा कि आप सभी की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर किया जाएगा और इस पगड़ी व सम्मान की रक्षा में वह 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। 
इस मौके पर सूरज सरपंच, आजाद सरपंच, रोहताश नागर, कृपाल भड़ाना, भगवत मास्टरजी, अशोक सरपंच रायपुर, रतन पाल सरपंच अल्लीपुर, सतीश नंबरदार, आजाद मास्टर, धर्मबीर नंबरदार, रतन मेंबर, देवेंद्र मेंबर, बलबीर, सतबीर नागर, विनोद नागर, इन्द्र नागर, बिजेंद्र नागर, धीरज नागर, धर्मपाल, अजब पहलवान, ओमी नागर, जिले पहलवान, अमित नागर, मुंदर अधाना, अजब नागर, मनोज अधाना, अनिल अधाना, लीलू मेंबर, संदीप मेंबर, राहुल अधाना, नाहर अधाना, सागर अधाना, विवेक पहलवान, मूलन चांदपुर, दीपक सहित गांव लहनडौला व आसपास की सरदारी मौजूद रही। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: