Thursday, October 12, 2017

डीएवी काॅलेज फरीदाबाद में स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पर मनाया चित्रकला प्रतियोगिता


फरीदाबाद 12 अक्टूबर,2017;  डीएवी. शताब्दी काॅलेज, फरीदाबाद में स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पखवाड़े (1ेज जव 15जी  व्बज 2017 ) के अंर्तगत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पोस्टर, स्लोग्न व डिजिटल रंगोली की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। सभी प्रतियोगिताओं का विषय ‘‘स्वैच्छिक रक्तदान’’ था। प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों ने अपने पोस्टरो, स्लोगन व रंगोली द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान के प्रति जागरूक होने का संदेष दिया था।

इन प्रतियोगिताओं का आयोजन क्ळभ्म् के निर्देषानुसार स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पखवाड़े (1ेज जव 15जी  व्बज 2017) के अंर्तगत किया गया था। दिनांक 06.10.2017 को भी काॅलेज में रक्तदान षिविर का आयोजन किया गया था। साथ ही छात्रों में भ्प्टध् ।प्क्ै के प्रति जगरूकता उत्पन्न करने के लिए डाक्यूमेंट्री फिल्म श् ज्मंबींपके श् दिखाई गई। इस कार्यक्रम का आयोजन प्राचार्य डा. सतीष आहूजा के दिषा निर्देष में किया गया।
इस कार्यक्रम के संयोजक डा. सुनीति आहूजा व श्री दिनेष चंद्रा रहे।

रंगोली में प्रथम स्थान पर बरखा, द्वितीय स्थान पर षरद व तृतीय स्थान पर रेनू रहें। पोस्टर में प्रथम स्थान पर षिल्पा धारीवाल, द्वितीय स्थान पर अभिमन्यु व तृतीय स्थान पर मान सिंह रहें। स्लोगन में प्रथम स्थान पर कंवल जीत, द्वितीय स्थान पर गंुजन व तृतीय स्थान पर नेहा यादव रहें। कार्यक्रम में डा. वनीता सपरा, अंजलि मंचंदा, उर्वषी सपरा, प्रिया कपूर, अनीता, कु. नेहा, सरोज कुमार आदि का सहयोग रहा।   

loading...
SHARE THIS

0 comments: