Monday, October 9, 2017

पृथला में भाजपा महासचिव सोहनपाल छोक्कर का हुआ जोरदार स्वागत



फरीदाबाद 9 अक्तूबर(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर ने आज पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव दुलेहपुर में गुरूद्वारे में मत्था टेका एवं चीन से निर्मित वस्तुओ के बहिष्कार की अपील की। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने सोहनपाल छौकर का पगडी पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर कई लोगों ने सोहनपाल छौकर के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर सोहनपाल छौकर ने उपस्थित जनों को स्वच्छता अभियान की सफलता पर आभार जताया एवं स्वच्छता का संकल्प भी दिलाया। 

इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए सोहनपाल छौकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विश्वास की प्रतीक है देश व प्रदेश में एक समान विकास करने वाली पहली सरकार भाजपा ही है जिसने सभी को सम्मान दिया एवं एक समान विकास कार्य करवाकर देश व प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान बनायी है। उन्होंने कहा कि आज जो भी लोग पार्टी में शामिल हुए है उन्हें विश्वास दिलाते है कि पार्टी सदैव आपके दुख सुख में साथी बनकर चलेगी एवं आपको पूरा मान सम्मान दिया जायेगा।
सोहनपाल छौकर ने कहा कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के विकास पुरूष मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृत्व में देश व प्रदेश सहित फरीदाबाद जिले का चहुमुखी विकास हो रहा है आज प्रदेशवासी भारतीय जनता पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठा रहे है जिससे हर वर्ग खुश है।इस मौके पर ताराचंद सरपंच, मण्डल अध्यक्ष मनोज भाटी, ब्लाक मैम्बर कुंवर पाल, दलबीर सिंह, जोगिन्द्रर रावी, गुरदीप सिंह, मंगल सिंह, अजमेर सिंह, कुलदीप रावत, सतपाल पहलवान सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: