Monday, October 2, 2017

भाटिया सेवक समाज की नई कार्यकारिणी ने ली शपथ

bhatia-sevak-samaj-nit-faridabad

फरीदाबाद 2 अक्तूबर(abtaknews.com )भाटिया सेवक समाज रजि संस्था द्वारा गत दिनो हुए चुनावों में निर्वाचित नये पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन एनएच-2 स्थित  भाटिया सेवक समाज कार्यालय पर किया गया। इस मौके पर प्रधान स. मोहन ङ्क्षसह भाटिया ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणीं  को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई एवं सभी को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से पीर जगन्नाथ उपस्थित रहे। सभी नवनियुक्त कार्यकारिणी के सदस्यों ने पीर जगन्नाथ जी से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर सुशील, बी.डी.भाटिया, कवल नैन, अनिल गांधी, किशन गोपाल, सुधीर सहित अन्य पदाधिकारी व गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

इस मौके पर पीर जगन्नाथ जी ने कहा कि भाटिया सेवक समाज काफी वर्षो से अपनी अलग पहचान बनाये हुए है और इसके प्रधान स. मोहन ङ्क्षसह भाटिया ने इसे एक बच्चे की पाला है और इसे बहुत ही सहेज कर रखा है उन्हीं के प्रयासों से इस संस्था ने आज फरीदाबाद ही नहीं दूर जिलो में भी अपना नाम किया हुआ है जिसके लिए प्रधान स. मोहन सिंह भाटिया सहित पूरी कार्यकारिणी बधाई की पात्र है। इस अवसर पर उद्योगपति बी.आर.भाटिया ने कहा कि भाटिया सेवक समाज एक ऐेसी संस्था है जिसका दूसरा नाम समाजसेवा है। इस संस्था ने समाजसेवा में अपना जो मुकाम हासिल किया है उससे फरीदाबाद में एक अलग ही पहचान इस संस्था ने बनायी है जिसका सबसे अधिक श्रेय प्रधान स. मोहन ङ्क्षसह भाटिया को जाता है जिन्होंने इतने वर्षो में इस संस्था को सहेज कर रखा है।

समारोह के अंत में प्रधान स. मोहन ङ्क्षसह भाटिया ने सभी आये हुए अतिथियों का आभार जताया और कहाकि भाटिया सेवक समाज समाजसेवा में सदैव अग्रणीय भूमिका निभाती रही है। उन्होंने कहा कि निशुल्क स्वास्थ्य शिविर, अप्राकृतिक आपदाओ में मदद के लिए संस्था का प्रत्येक पदाधिकारी तत्पर रहता है साथ ही गरीब बच्चो को शिक्षा सामग्री वितरित करना, गरीबों को कपड़ा आदि देना सहित अन्य कई तरह के सामाजिक कार्यो में संस्था सदैव अपनी अहम भागीदारी निभाती है साथ ही समाज के सुख दुख में भी संस्था अपनी विशेष भागीदारी दिखाती है। उन्होंने नवनियुक्त कार्यकारिणी के प्रत्येक पदाधिकारी पर विश्वास जताते हुए कहा कि जिसे भी जो भी पद सौंपा गया है वह  अपने पद की गरिमा को बनाये रखते हुए सदैव संस्था को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: