Monday, October 23, 2017

चांदहट थाने के पुलिस एएसआई आबिद द्वारा सोशल मीडिया पर भाईचारा बिगाड़ने का षड्यंत्र


asi-aabid-Played-a-major-role-in-spreading-religious-frenzy

पलवल 23अक्टूबर,2017(abtaknews.com): हिन्दू देवी -देवताओं और मंदिरों के बारे में शोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले थानेदार के खिलाफ आखिरकार हथीन थाने में मुकदमा दर्ज कर  लिया गया ! सहायक उपनिरीक्षक के पद पर पलवल के चांदहट थाने में तैनात आबिद हुसैन ने सोशल मीडिया पर अभद्र और अश्लील टिप्पणियाँ की थी जिस पर थानेदार के खिलाफ गत दस अक्टूबर 2017 को दी थी ! जिस पर कार्यवाही करते हुए रविवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर  लिया गया ! 

इस पूरे मामले की शिकायत करने वाले संग्राम सिंह और क्षत्रिय सभा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि पलवल के थाना चांदहट में कार्यरत सहायक उप निरीक्षक आबिद ने वर्ष 20 14 में हथीन में धार्मिक उन्माद को फ़ैलाने में प्रमुख भूमिका निभाई थी ! उस समय हुए धार्मिक तनाव और झगड़े के बाद हथीन में 27 दिन तक कर्फ्यू रहा था ! आबिद की भूमिका सामने आने पर पुलिस विभाग में जिम्मेवार अधिकारी एएसआई आबिद को सस्पेंड किया गया था ! जो बाद में बहाल हो गया ! लेकिन आबिद अपनी संकुचित और अपराधिक सोच को बदल नही पाया और अब उसने हिन्दू देवी देवताओं पर बेहद अभद्र टिप्पणियाँ सोशल मीडिया पर फैलाने का काम किया है ! जिससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनायें आहत हुई है ! इस सम्बन्ध में आर्य क्षत्रिय सभा हथीन की तरफ से लिखित सिकायत हथीन थाने में दी गई थी ! लोगों ने आबिद की सेवाओं को पुलिस विभाग से समाप्त करने की / टर्मिनेट करने की मांग की है ! 
मीडिया में मामला आता देख डीएसपी सुरेश कुमार को कहना पडा की मामला दर्ज  किया नही है जल्द कर दिया जाएगा आदेश दे दिया गया है ! जाँच पूरी इमानदारी से की जाएगी जो दोषी होगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ! 
      

loading...
SHARE THIS

0 comments: