Friday, October 20, 2017

फरीदाबाद में पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा पर कातिलाना हमला, बी के हॉस्पिटल में भर्ती

Peoples-attack-journalist-bijender-sharma-faridabad

फरीदाबाद, 20 अक्टूबर,2017(abtaknews.com )पटाखे जलाने से मना करने पर घर में घुसकर एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने वरिष्ठ पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा व उनके परिजनों पर हमला बोल दिया। घायल अवस्था में श्री शर्मा को सिर और पैरों पर गंभीर चोट आई है  उन्हें सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात करीब सवा 11 बजे के करीब नंगला एनक्लेव पार्ट टू में कुछ युवक पटाखे जला रहे थे। जिस पर वरिष्ठ पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। जिस पर वह नहीं माने और एकत्र होकर श्री शर्मा के घर पर लाठी-डण्डों से हमला कर  बिजेन्द्र शर्मा, उनकी पत्नी रीना शर्मा को घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में उन्हें बी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। स्थानीय पुलिस जाँच में जुटी हुई है। अपराध नगरी बनती जा रही कलपुर्जो के शहर फरीदाबाद में गुंडातत्वों  का बोलबाला है। पत्रकार बिजेंद्र शर्मा पर हुए क़ातिलाने हमले की सभी पत्रकारों ने कड़े शब्दों में निंदा की है।
क्या है सारा मामला  देर रात तक पटाखे चलाने से मना किया तो घर में घुसकर  दबंगों ने एक पत्रकार को जमकर पीटा। घटना फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी की है। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हैरत की बात तो इसमें यह रही कि बार-बार फोन किए जाने के बाद भी  पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

पर्वतीय कॉलोनी में सीसीटीवी में मारपीट करते एक पत्रकार को पीटने की यह घटना है। दरअसल बड़ी दिवाली को कल रात जब 11:30 बजे कुछ लोग पर्वतीय कॉलोनी में पटाखे चला रहे थे तो पड़ोस में रहने वाले पत्रकार विजेंद्र शर्मा ने इसकी सूचना चौकी में दी। लेकिन सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद विजेंद्र शर्मा ने उनसे पटाखे चलाने को मना किया। थोड़ी देर में यह सभी लोग इकट्ठा होकर बिजेंद्र शर्मा के घर पहुंचे और ताबड़तोड़ लात-घूंसों से हमला कर दिया। लेकिन बदमाशों को शायद यह नहीं मालूम था की मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो रही है। 


मारपीट करते करते हमलावर विजेंद्र शर्मा को बाहर खींचते हुए ले गए और बिजेंदर का बचाव कर रही उसकी पत्नी को भी इन्होंने जमकर पीटा। हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने विजेंद्र शर्मा को स्थानीय बीके अस्पताल में दाखिल कराया। घायल की माने तो कल रात को करीब 11:30 बजे उनके पड़ोस में कुछ लोग पटाखे चला रहे थे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस चौकी में दी। लेकिन पुलिस चौकी से कोई भी मुलाजिम मौके पर नहीं आया। थोड़ी ही देर में उनके पड़ोसी उसके घर में घुस आए और लात-घूंसों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसकी पत्नी जब उसे बचाने आई तो उन्होंने उसे भी नहीं बख्शा। कांग्रेस विधायक ललित नागर, एडवोकेट पंकज पाराशर, मनीष शर्मा  एवं अन्य सामाजिक और धार्मिक संगठन के प्रतिनिधि पत्रकार बिजेंद्र शर्मा का हालचाल पूछने हॉस्पिटल पहुंचे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: