Monday, October 16, 2017

देवेन्द्र व सोमलता ने किया वार्ड 24 में करोड़ों के विकास कार्यो का शुभारंभ



फरीदाबाद 16 अक्तूबर। नगर निगम फरीदाबाद के वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी एवं वार्ड पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना ने संयुक्त रूप से वार्ड 24 स्थित ओम इन्कलेव सूर्या बिहार में लगभग 4.50 करोड के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इस मौके पर मुख्य रूप से इस अवसर पर साथ में श्री श्याम चंद भडाना, भाजपा नेता रवि भडाना सरपंच उमेश शर्मा,प्रमोद तंवर,महेन्द्र नागर,अशोक शर्मा,सुभाष लाला,अली खान,रिजवान खान,सदानंद,सुरेश प्रधान,सन्तोष दूबे,संजय प्रधान,भगवान सिंह, खडक़ सिंह,संजय सिंह,विजय जिना,विजय कसाना,अमित भाटी,रामकुमार यादव,महातम सिंह,दुबे ,भगेल मास्टर,रामबरण  मोरिया उपस्थित थे।
इस अवसर पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री श्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है यह देश व प्रदेश की जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग 60 वर्षो से जहां विकास कार्य नहीं हुआ था आज वहां पर सुंदर सडके, सुंदर पार्क, पक्की नालिया सहित बिजली, पानी की समस्या ना के बराबर है जनता इस बात से खुश है और वह भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। उन्होने कहा कि यह क्षेत्र मेरा परिवारिक क्षेत्र है इस क्षेत्र की समस्या हमारे परिवार की समस्या है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होगी औरे जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहेया होगी इसका मैं वादा करता हूं।
इस मौके पर पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना ने कहा कि हरियाणा प्रदेश को जिस तरह से यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर चमका रहे है उसी तरह फरीदाबाद जिले को माननीय केन्द्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी चमका रहे है। उन्होंने कहा कि वार्ड 24 में जो भी विकास कार्य हो रहे है उसका श्रेय माननीय मंत्री जी एवं भाई देवेन्द्र चौधरी को जाता है जिन्होंने हमें कभी भी किसी भी चीज के लिए ना नहीं किया है। हमने जो जो समस्याएं उनके समक्ष रखी उसे तुंरत प्रभाव से हल करवाया है जिसके लिए वह पूरे वार्ड की तरह से माननीय मंत्री श्री कृ ष्णपाल गूर्जर एवं भाई देवेन्द्र चौधरी का आभार जताती हूं और इस बात का विश्वास दिलाती है कि यह वार्ड व क्षेत्र सदैव आपके साथ कंधे से कंध मिलाकर चलेगा। 
इस अवसर पर भाजपा नेता रवि भडाना एवं उपस्थित क्षेत्रवासियों ने संयुक्त रूप से कहा कि ओम इन्केलव में पुराना दारू ठेका रोड आज से 20 वर्ष पहले यहां खंडजा बिछा था उसके बाद इसकी सुध लेने कोई नहीं आया पंरतु आज केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गूर्जर, भाई देवेन्द्र चौधरी और वार्ड पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना के प्रयासों से आज यह रोड बन रहा है जिसके लिए क्षेत्रवासी सदैव इनके आभारी रहेेंगे इसी तरह दीक्षा पब्लिक स्कूल वाली रोड भी माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने विपक्ष में विधायक रहते हुए अपने कार्यकाल में बनायी थी उसके बाद आज इसका शुभारंभ भाई देवेन्द्र चौधरी व सोमलता भडाना के प्रयासों से हो रहा है जो कि वाकई में एक प्रशंसनीय कार्य है जिसके लिए हम भाई देवेन्द्र चौधरी को विश्वास दिलाते है कि हम आगामी विधानसभा चुनावों में तिगांव से आपको विधायक बन ाकर ही रहेंगे। 
इस मौके पर उपस्थित जनसमूह ने चौ. कृष्णपाल गूर्जर, भाई देवेन्द्र चौधरी, श्याम चंद भडाना , रवि भडाना व सोमलता भडाना जिंदाबाद के नारे लगाये और भाई देवेन्द्र चौधरी को भरोसा दिया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से अबकी बार आपको विधायक बनाना हमारा लक्ष्य है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: