Sunday, October 1, 2017

गाँधी जयंती से पहले नगर निगम वार्ड 23 को पार्षद गीता रेक्सवाल और पूर्व पार्षद ने चमकाया


फरीदाबाद 01 अक्तूबर,2017(abtaknews.com )नगर निगम वार्ड 23 में  पूर्व पार्षद ओमप्रकाश के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अभियान का शुभारंभ वार्ड की पार्षद गीता रैक्सवाल द्वारा किया गया एवं अध्यक्षता स्वच्छता अभियान के जिलाध्यक्ष सुमन चंदेल द्वारा की गयी। इस मौके पर ओमप्रकाश रक्षवाल व सुमन चंदेल ने संयुक्त रूप से कहा कि स्वच्छता अभियान सरकार की एक अच्छी पहल है और इस पहल में हम सभी को अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभानी चाहिए उन्होंने कहा कि देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने दिन दूनी रात चौगनी उन्नती की है उसी तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने प्रदेश को ऊंचाईयां पर पहुंचा दिया है आज हरियाणा प्रदेश अपने आप में एक मिसाल है जिसमें भाईचारा, सबका सम्मान, सबका विकास पूरी तरह से चरितार्थ हो रहा है।

इस मौके पर वार्ड पार्षद गीता रैक्सवाल ने कहा कि वार्ड 23 को सुंदर व आकर्षक बनाने में जहां वह अपनी भागीदारी निभा रही है वही क्षेत्र की जनता का भी उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान के तहत क्षेत्रवासियों व उन्होंने मिलकर इस क्षेत्र में गंदगी को समाप्त सा कर दिया है और ऐसी ऐसी जगह जो कि काफी गंदगीयुक्त थी आज वहां पर साफ सफाई नजर आ रही है जिससे क्षेत्रवासी काफी खुश है और वह क्षेत्रवासियों से नम्र निवेदन करती है कि इस सफाई को करने वाले भी हम है और गंदगी फैलाने वाले भी हम है इसीलिए गंदगी को कूडेदान में डाले और इधर उधर ना फैके ताकि आपकी मेहनत खराब ना जाये और आपका वार्ड सुंंदर व आकर्षक लगे।

इस अवसर पर सुभाष नायक, मिंटी चौहान, प्रमोद तंवर, सुधीर शर्मा, कृष्णपाल रैक्सवाल, बाबू चौहान, रंजीत प्रधान, अमरिका गुप्ता, देवेन्द्र शर्मा, आर.पी. सिंह सहित अन्य क्षेत्र व वार्डवासी उपस्थित थे जिन्होंने इस स्वच्छता अभियान में अपनी अहम भूमिका निभाई।


loading...
SHARE THIS

0 comments: