Sunday, September 17, 2017

फरीदाबाद के बी के अस्पताल में महिलाओ ने की डॉक्टर के साथ खींचातानी और तोड़फोड़



women-attack-on-docter-and-hospital-building-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) सिविल अस्पताल में आज तीन महिलाओ ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल के शीशे तोड़ दिए। तोड़फोड़ की ये पूरी वारदात अस्पताल में लगे CCTV  में कैद हो गई । महिलाओ का आरोप था की सड़क दुर्घटना में घायल उनके भाई के इलाज़ में डॉक्टरों ने लापरवाही बरती जिसके चलते उसकी मौत हो गयी थी । वही डाक्टरों के मुताबिक़ अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की  मौत हो चुकी थी और अगले दिन उसका पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया था । अस्पताल के डॉक्टरों का आरोप है महिलाये घटना के बाद एक  बार भी अस्पताल में आकर कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई थी तीनो महिलाओ ने किसी षड्यंत्र के तहत इस घटना को अन्जाम दिया है। 
 
women-attack-on-docter-and-hospital-building-faridabad

तस्वीरो में एक महिला अपने हाँथ में ईंट लेकर अस्पताल के गेट की तरफ तेजी से आ रही है और एक पुलिसकर्मी उसे रोकने का प्रयास कर रहा है लेकिन महिला नहीं रूकती और ईट मारकर अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड का शीशा तोड़ देती है। उसके पीछे दो पुलिसकर्मी  महिलाएं फिर तेजी से आती दिखाई देते है . ये काले और पीले सूट में दिखाई दे रही महिलाएं उसी महिला की साथी है जिसने ईंट मारकर शीशा तोड़ा है। दरअसल में बीते 11 सितम्बर को रोड एक्सीडेंट में एनआईटी फरीदाबाद के रहने वाला एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था ,जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल बादशाह खान लाया गया था । महिलाओ का आरोप है की डॉक्टरों ने उनके भाई के इलाज़ में लापरवाही बरती जिससे उसकी मौत हो गयी । 


डॉ राजीव बातिश के मुताबिक़ अस्पताल पहुंचने से मरीज की  मौत हो चुकी थी और अगले दिन उसका पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया था । अस्पताल के डॉक्टरों का आरोप है महिलाये घटना के बाद एक  बार भी अस्पताल में आकर कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई थी और आज तोड़फोड़ करने वाली महिलाएं किसी षड्यंत्र के  तहत अस्पताल आई और तोड़फोड़ करते हुए उनके तीन सुरक्षा गार्ड को घायल दिया। घटना के बाद तीनो महिलाओ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी गई है,पुलिस CCTV के आधार पर महिलाओ के खिलाफ कारवाही करेगी।    


चौकी इंचार्ज जाकिर हुसैन ने मीडिया को बताया कि सुचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने मौके पर पहुँच कर तीनो महिलाओ को काबू कर लिया ,पुलिस के मुताबिक़ महिलाओ के भाई की 11 सितम्बर रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी उसके बाद आज यह  महिलाएं आई और अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए महिला सुरक्षाकर्मी से मारपीट की है ,अस्पताल की तरफ से शिकायत दी  जा रही है जो भी उचित कारवाही होगी वह अमल में  लाई जाएगी। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: