Monday, September 4, 2017

महबूबा मुफ्ती से नाता तोड़ मोदी कश्मीर में 370 लागू करें - वीरेश शांडिल्य


viresh-shandilya-address-press-conference-palwal


पलवल(abtaknews.com)आवाज़-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज पलवल पहुंचे । यहां पहुंचने पर कई सामाजिक गणमान्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया । वीरेश शांडिल्य ने आज पंजाबी धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पलवल की धरती को नमन किया जहां राष्ट्रपिता बापू गांधी व बोस जैसे महान स्वतंत्रता सेनानी आज़ादी की लड़ाई के दौरान पलवल जेल में रहे । शांडिल्य ने बताया की उनका संगठन आवाज़-ए-हिंदुस्तान जल्द दूसरी नई दिल्ली संसद भवन से कश्मीर लाल चौंक तक आतंकवाद विरोधी रथयात्रा लेकर जा रहा है शांडिल्य ने कहा पहले भी वह 2002 में आतंकवाद विरोधी रथयात्रा लेकर गए थे और यात्रा का एक मात्र लक्ष्य देशवासियों को आतंकवाद के खात्मे के लिए एकजुट करना होगा उन्होंने कहा यात्रा पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ उत्तर प्रदेश से होते हुए में प्रवेश करेगी । 

शांडिल्य ने कहा अगर मोदी सरकार चाहती है की भ्रूण हत्या बंद हो जाए तो मोदी सरकार को बेटी की शिक्षा मुफ्त करनी होगी और मोदी जी द्वारा चलाये बेटी बचाओं बेटी पढाओं अभियान में संशोधन करना होगा और इसे बेटी बचाओ बेरी मुफ्त पढाओं करना होगा तब बेटी भ्रूण में मरनी बंद हो जायेगी l शांडिल्य ने कहा बेटी ने चाहे स्कूल से लेकर कॉलेज तक युपीएससी,डॉक्टर,इंजीनियरिंग,लॉ चाहे कुछ भी करना हो उसकी शिक्षा मुफ्त होनी चाहिए l उन्होंने कहा इसके लिए संगठन ने प्रधानमंत्री से समय मांग लिया है और जल्द इसको लेकर ज्ञापन दिया जायेगा l

शांडिल्य ने मोदी से मांग की है कि कश्मीर में अमन लाना है तो 370 खत्म की जाये और रणबीर पैनेल कोड कानून को रद्द कर आईपीसी सीआरपीसी और भारत का संविधान लागू हो । उन्होंने कहा जिस दिन ऐसा हुआ उस दिन लाहौर पर भी भारत का तिरंगा होगा उन्होंने कहा मोदी महबूबा मुफ्ती सरकार ने नाता तोड़ कश्मीर से 370 हटाकर राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए । 

शांडिल्य ने कहा जल्द फरीदाबाद, पलवल,नूंह के अध्यक्षों की घोषणा की जाएगी व पलवल व फरीदाबाद से कई मुख्य कर्मठ व क़ाबिल व्यक्तियों को संगठन से जोड़ा जाएगा । इस अवसर पर आवाज़-ए-हिन्दुतान के राष्ट्रीय प्रवक्ता राममेहर शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव रविकांत शर्मा,राज थापर,यशराज थापर,सन्तुष्टि राज थापर,सचिन भाटी,एसडी वर्मा,रवि कुमार व कई पलवल के गणमान्य मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: