Friday, September 8, 2017

विधायक सीमा त्रिखा ने किया इण्डिस्ट्रीयल एरिये का दौरा


seema-trikha-mla-visit-industrial-area-badkhal-constituency-faridabad

फरीदाबाद 8 सितम्बर(abtaknews.com)बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज एसजीएम नगर स्थित इण्डिस्ट्रीयल एरिया का दौरा कर वहां के व्यवसायियों की समस्याओं को सुना एवं उन्हें मौके पर हल करवाने के आदेश भी दिये एवं 27 ए स्थित इण्डिस्ट्रीयल एरिये में श्रीमती सीमा त्रिखा ने सात लाख रूपये की लागत से बनने वाले टयूबवैल का भी शुभारंभ किया। 
इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने क्षेत्र की सडकों, सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया और उन्हें जल्द से जल्द ठीक करने के आदेश अधिकारियों को दिये। इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा में किसी भी क्षेत्र को विकास से अधूरा नहंीं छोडा जा रहा है सभी विकास कार्य क्रमबद्ध तरीके से हो रहे है और क्षेत्रवासियों को अधिक से अधिक सुविधाएं दी जाये इसके लिए हम पूरी तरह से कृतसंकल्प है।
सीमा त्रिखा ने कहाकि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओं के तहत विकास कार्यो का पूरी तरह से जमावाडा लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में सुंदर सडके, सीवर की समस्या से निजात सहित सुंदर पार्को की व्यवस्था जनता को दी जा रही है जिससे ज नता खुश भी है। उन्होंने उद्योगपतियों को विश्वास दिलाया कि आपके क्षेत्र की भी किसी भी समस्या को नहीं रहने दिया जायेगा और जो भी समस्या आज आपने मेरे समक्ष रखी है उनको जल्द ही दूर कर दिया जायेगा। 
इस अवसर पर बी.एस.तलवार,  राकेश चौधरी,  एस.सी.धवन,  एन.एम.अग्रवाल,  डी के जैन,  राम गोपाल, रविन्द्र चावला,  मनोज मल्होत्रा, हरेन्द्र शर्मा,   अमित आहूजा,  मन्नु सिंह,  रमन जेटली सहित अन्य क्षेत्रवासी व उद्योगपति उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: