Saturday, September 9, 2017

रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली ने किया बच्चो की परवरिश लेकर सेमीनार का आयोजन


rotary-club-faridabad-aravalli-seminar

फरीदाबाद 9 सितम्बर,2017(abtaknews.com)रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली द्वारा सैक्टर 16 स्थित ग्रांड कोलम्बस स्कूल में क्लब के सभी परिवारों के लिए एक सेमीनार का आयोजन किया गया जिसमें उन्हें बच्चो की परवरिश किस तरह से करनी चाहिए पर विचार विमर्श एवं एडवाईज दी गयी। इस मौके पर परवरिश केयर फाउडैंशन के श्री सुशान्त कालरा एवं उनकी टीम ने आये हुए सभी क्लब सदस्यों को बच्चो की  परवरिश किस तरह से की जाये एवं उन्हें किस तरह से ढाला जाये पर विभिन्न तरह के टिप्स दिये।

इस मौके पर क्लब के प्रधान रोटेरियन विशाल परनामी ने कहा कि आज का युग अलग है और आने वाले समय में दुनियां बडी तेजी से आगे बढ़ रही है ऐसे में आवश्यकता है कि हम अपने बच्चों की सही देखरेख करे एवं उनके रहन, सहन पर विशेष गौर दे साथ ही उनकी शिक्षा पर भी अत्यधिक ध्यान देना बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि आज के बदलते युग में माता पिता को भी बच्चो की परवरिश करने के लिए परवरिश सीखने की जरूरत है और इसी उददेश्य से आज इस सेमीनार का आयाजन किया गया है।

 इस सेमीनार का संचालन दीक्षा ग्रोवर चिलाना द्वारा बहुत ही अच्छे तरीके से किया गया जिसकी उपस्थित सभी क्लब सदस्यों ने भूरि भूरि प्रशंसा की। इस मौके पर समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंची रोटेरियन श्रीमती रितु चौधरी ने भी अपने सम्बोधन में बच्चो और माता पिता के बीच आपसी तालमेल होना बहुत जरूरी के बारे में बताया। इस अवसर पर शैली गोयल, रोटेरियन सुरेश चंदर, क्लब के सचिव सुमित बोहरा, दीक्षा परनामी, मेघा बोहरा, दीक्षा ग्रोवर चिलाना, पूजा भाटिया, अलपिका गर्ग, पूजा मलिक, बिनिता आहजूा, रूही आहूजा, स्वेता लूथरा, कीर्ति मेंहदीरत्ता सहित अन्य सदस्यों ने अपने अपने परिवारो के साथ इस सेमीनार में हिस्सा लिया एवं बताये गये टिप्स पर अमल करने का भी वादा किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: