Saturday, September 9, 2017

बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए रिश्तेदार ने ही लूट ली महिला की इज्जत

बल्लभगढ़(abtaknews.com) 09 सितंबर,2017 ; बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए रिश्तेदार ने किया महिला के साथ दुष्कर्म। घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके की है जहां एक रिश्तेदार ने घर के अंदर महिला से बलात्कार किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। वही आरोपी स्वयं को निर्दोष बताकर महिला पर उसके साथ जबरन बलात्कार करने का आरोप लगा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बलात्कार की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बल्लभगढ़ निवासी नईम को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसने अपनी एक रिश्तेदार के साथ बलात्कार किया है। पीड़िता के माने तो उसने अपने रिश्तेदार नईम को अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी में बुलाया था जहां नहीं मैं उसके साथ बलात्कार कर दिया। पुलिस जाँच अधिकारी बबीता ने बताया कि पीड़ित महिला ने नईम पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपी नईम ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां गया था। महिला ने अंदर से कमरे को लॉक करने के बाद उसके साथ जबरन जबरदस्ती करने के बाद उसे फंसाने की धमकी दी। आरोपी का कहना है कि इस महिला के पड़ोस में रहने वाली एक महिला और पुरुष शिकायतकर्ता पुरुषों को बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में फंसाने का काम करती है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: