Wednesday, September 13, 2017

एनएसयूआई की जीत सच्चाई की जीत है ; इशांत-कपिल

nsui-win-dusu-election-2017


फरीदाबाद(abtaknews.com) दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनावों में एनएसयूआई ने 2.2 से जीत हासिल की। एनएसयूआई की जीत युवा कांग्रेसी नेता कपिल वासुदेव ने जनता कालोनी स्थित कार्यालय पर लड्डू वितरित किये एवं इस जीत को सच्चाई की जीत बताया। इस मौके पर युवा कांग्रेसी नेता इशांत कथूरिया भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। उन्होंने भी कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि जनता आज भी कांग्रेस को चाहती है और आगामी चुनावों में परिणाम इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस देश की सत्ता पर काबिज होगी।

इस अवसर पर युवा कांग्रेसी नेता कपिल वासुदेव ने कहा कि युवाओं को जो मान सम्मान कांग्रेस के शासनकाल में मिला है वह आज तक किसी शासनकाल में नहीं मिला जिसके कारण आज युवा कांग्रेस की तरफ बढ़ रहा है और उससे जुड़् रहा है उन्होंने कहा कि और इसका करारा जवाब युवाओं ने एनएसयूआई को विजयी बनाकर दे भी दिया है। कपिल ने कहा कि इस जीत ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि देश व प्रदेश की जनता अब बहकावे में नहीं आयेगी और वह कांग्रेस को अपना समर्थन देगी। उन्होंने इस जीत के बाद छात्र छात्राओं का भी आभार जताया जिन्होंने एनएसयूआई को विजयी बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इशांत व कपिल ने कहा कि हरियाणा एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान  मार्गदर्शन एवं  नेतृत्व में एनएसयूआई की बड़ी जीत हुई है। एनएसयूआई एक बार फिर दिल्ली विश्वविद्यालय में अपना परचम फहराने में कामयाब हुई है। उन्होने कहा कि एनएसयूआई की यह जीत दिल्ली विश्वविद्यालय के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जाएगी। एनएसयूआई को इतने अधिक वोटों से जीत दिलाकर छात्रों ने एबीवीपी को यह बता दिया है कि छात्र शक्ति को अभी भी एनएसयूआई पर पूरा भरोसा है कि एनएसयूआई ही छात्रों के हितों का ध्यान रख सकती है। यह  जनादेश इस बात की तस्दीक करता है कि छात्रों को अभी भी एनएसयूआई पर पूरा भरोसा है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: