Tuesday, September 26, 2017

एफएसआईए प्रधान जीएस त्यागी के नेतृत्व में उद्योगपतियों ने चलाया सफाई अभियान


fsia-clean-drive-in-faridabad

फरीदाबाद 26 सितम्बर(abtaknews.com )फरीदाबाद स्मॉल इण्डिस्ट्रीज एसोसिएशन एवं एनएसआईसी  के संयुक्त तत्वाधान में सैक्टर 24 स्थित कार्यालय से स्वच्छता अभियान की शुरूआत की गयी। इस अवसर पर एनएसआईसी के सीनियर ब्रांच मैनेजर श्री एस.एम.नोमान, संयुक्त आयुक्त श्री अमरदीप जैन नगर निगम फरीदाबाद, एफएसआईए के प्रधान श्री जी.एस.त्यागी सहित एनएसआईसी के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर समीर अग्रवाल, विजय कुमार त्रिपाठी, सोनिया राठी अस्सिटेंट बिजनेस मैनेजर, एकांउटस मैनेजर श्री संजय गर्ग, डेवलपमेंट आफिसर श्री विरेन्द्र, व एफएसआईए के कोषाध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह, महासचिव विराट सरीन, संयुक्त सचिव राजेन्द्र कालरा, सनमीत कौर एक्जीक्यूटिव सचिव सहित अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने संयुक्त रूप से सफाई की एवं स्वच्छता का संदेश दिया।

इस अवसर पर संयुक्त आयुक्त श्री अमरदीप जैन ने कहा कि स्वच्छता अभियान का मुख्य उददेश्य अपने क्षेत्र को प्रदेश को सुंदर व आकर्षण दिखाना है और उसमें सभी का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि पहले हमें खुद जागृत होना है उसके बाद हम दूसरो केा जागृुत करेंगे। उन्होंने कहा कि एफएसआईए की यह पहल काफी अच्छी है जिसके लिए वह सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते है।

इस मौके पर एनएसआईसी के सीनियर ब्रांच मैनेजर एस.एम नोमान ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री द्वारा स्वच्छ भारत अभिायन एक अच्छी पहल है जिसमें प्रत्येक भारतवासी को अपनी भूमिका निभानी चाहिए और स्वयं इस स्वच्छता अभियान में जुड़ कर अपना घर, अपने आसपास को साफ सुथरा रखना चाहिए।

इस मौके पर एफएसआईए के प्रधान जी.एस.त्यागी ने कहा कि स्वच्छता ही स्वस्थता का मूलमंत्र है अगर हम साफ सुथरे रहेंगे तो आकर्षक लगेंगे और हमेें देखकर दूसरे भी हमारे जैसा बनने का प्रयत्न करेंगे। इसीलिए इस स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में प्रत्येक देशवासी, प्रदेशवासी व जिलावासी अपनी अपनी अहम भागीदारी निभाये।इस अवसर पर सभी ने संयुक्त रूप से क्षेत्र में सफाई अभियान में अपना योगदान दिया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: