Friday, September 1, 2017

रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली युवक युवती की लाश, ऑनर किलिंग जैसा मामला संदिग्ध!

couple-found-dead-ballabgarh-palwal-railway-track-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com) 01 सितम्बर,2017; बल्लभगढ़ और पलवल के बीच मिली युवक युवति की लाश। मामला संदिग्ध लग रहा है, लेकिन पुलिस दोनों की मौत को महज इत्तेफाक बता रही है। लड़की दिल्ली और लड़का बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला बताया जाता है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस ने परिजनों को इस घटना के बारे में सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद ही मालूम चल पाएगा आखिरकार यह घटना क्या थी?

बल्लभगढ़ से पलवल के बीच गांव जाजरु के पास पड़ी युवक-युवती की लाश को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं ना कहीं दोनों की मौत ऑनर किलिंग के चलते हुई है। हालांकि पुलिस ऑनर किलिंग जैसे किसी भी मामले को मानने से साफ तौर पर इंकार कर रही है। रेलवे किनारे पड़ी दोनों की लाश को देखकर ये कहना बड़ा ही मुश्किल है कि चलती ट्रेन से यह दोनों नीचे गिर गए हो और वह भी दोनों की लाश एक ही जगह पर पड़ा होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिंह लगा रहा है। रेलवे पुलिस की माने तो आज सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि जाजरू गांव के पास रेलवे लाइन के किनारे एक युवक और युवती की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। लड़की के कब्जे से पुलिस ने एक आधार कार्ड बरामद किया, जिससे यह मालूम चला कि लड़की दिल्ली की रहने वाली रेणु है और लड़का समस्तीपुर का अमानिराजा है। पुलिस की माने तो ऐसा लग रहा है कि यह दोनों ट्रेन से गिर गए होंगे।

बल्लबगढ़ जीआरपी इंचार्ज सुरतपाल ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि गौर किया जाए तो किसी भी एंगल से यह नहीं लगता कि दोनों ट्रेन से गिर गए होंगे, क्योंकि लड़की दिल्ली और लड़का समस्तीपुर बिहार का बताया जाता है। सोचने वाली बात इसमें यह भी है कि अलग-अलग जगह के रहने वाले दोनों युवक युवती एक ही जगह पर ट्रेन से कैसे गिरे हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: