Wednesday, September 6, 2017

टिकट न मिली तो भाजपा नेता के भतीजे ने मंडल अध्यक्ष के बेटे को जमकर पीटा

clash-between-two-bjp-leader-badkhal-lakkadpur-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com) 06 सितंबर,2017 ; भाजपा नेता के भतीजे ने की बीजेपी मंडल अध्यक्ष के बेटे के साथ मारपीट। मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां इस मामले के सामने आने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया। पीड़ित की माने तो नगर निगम चुनावों में बीजेपी नेता को टिकट ना मिलने से नाराज भतीजे ने आज उसके साथ मारपीट की। पीड़ित को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है , वही पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है वही आरोपी बीजेपी नेता इसे बच्चो के बीच हुआ झगड़ा बता रहे है उनके मुताबिक इसे वेवजह तूल दिया जा रहा है । 

भाजपा के मेवला महाराजपुर के  मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश का बेटा बिट्टू घायल अवस्था में बी के अस्पताल में उपचाराधीन है। आरोप है कि नगर निगम चुनावों में बार्ड नंबर 21 से गजेंद्र बढ़ाना उर्फ लाला  टिकट मांग रहे थे, पर उनकी टिकट किसी वजह से कट गई और वह टिकट किसी दूसरे को मिल गई । आरोप है कि इसी बात से गजेंद्र भड़ाना का परिवार उनसे नाराज था। पीड़ित बिट्टू की माने तो गजेंद्र भड़ाना को लगता था कि उनकी टिकट कटवाने में पीड़ित के पिता का हाथ है और इसी बात को लेकर वह काफी समय से उनसे नाराज चल रहा था। पीड़ित बिट्टू श्रीवास्तव ने अबतक न्यूज़ पोर्टल को बताया कि आज उनके पास उनके भाई दीपक श्रीवास्तव का फोन आया की भाजपा नेता गजेंद्र भड़ाना उर्फ़ लाला का भतीजा उन्हें मिलने के लिए बुला रहा है और इसके बाद दीपक उन्हें लेने आ गया । जिस पर वह अपने भाई के साथ चले गए । आरोप है कि वहां जाते ही पीड़ित के साथ जमकर मारपीट हुई । जैसे तैसे वो बच कर वहां से निकल आया । फिलहाल पीड़ित को फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। 

आरोपी गजेंद्र भड़ाना उर्फ़ लाला ने अपने परिवार को बेकसूर बता रहे हैं । उनके मुताबिक यह झगड़ा बच्चों का था जिसे अब बिना मतलब राजनीतिक तूल दिया जा रहा है। 
थाना सूरजकुंड के जाँच अधिकारी हारुन खान ने बताया कि पीड़ित का बयान लेकर जांच में जुट गए हैं । उनके मुताबिक उन्हें शिकायत मिल गई है और वह मामला दर्ज कर रहे हैं ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: