Tuesday, September 5, 2017

दोस्त के थे पत्नी के साथ अवैध संबध तो दोस्त ने काट डाला दोस्त का गला। पुलिस ने तमिलनाडू किया गिरफ्तार


फरीदाबाद(abtaknews.com) क्राईम ब्रांच डीएलएफ टीम ने 16 जुलाई 2017 को मुजेसर क्षेत्र में हुए ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी रणजीत को तमिलनाडू के कोयंबटूर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रणजीत ने दोस्त नियामत हुसैन का अपनी पत्नी  के साथ अवैध संबध होने के चलते तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी रणजीत  तमिलनाडू के कोयंबटूर भाग गया था जहां एक दागा कंपनी में काम कर रहा था।
क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम की गिरफ्त में दिखाई दे रहा ये आरोपी अपने दोस्त का कातिल है जिसने अपनी पत्नी के साथ दोस्त के अवैध संंबध होने के चलते उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। हत्या की पूरी वारदात के बारे में क्राईम ब्रांच ईचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि  मुजेसर थाना इलाके के उद्योगिक क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में 16 जुलाई की सुबह नियामत हुसैन का शव पुलिस को बरामद हुआ था। खून से लथपथ नियामत हुसैन का बुरी तरह से गला रेतकर ह्त्या की गयी थी। ब्लांडर मर्डर की इस पूरी वारदात को सुलझाने के लिये मामला उन्हें सोंपा गया तो उनकी टीम ने जांच करते हुए मृतक के दोस्त रणजीत को तमिलनाडू के कोयंबटूर से गिरफ्तार किया। जिसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी पत्नी और मृतक दोस्त के अवैध संबध थे जिसके चलते उसने अपने दोस्त नियामत को 15 जुलाई की शाम शराब पीने के लिये बुलाया और रात को उसका तेजधार हथियार से गला काट दिया। 

आरोपी रणजीत ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के साथ अपने दोस्त को रंगे हाथों सबंध बनाते हुए देखा था जिसके बाद उसने शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिये तमिलनाडू के कोयंबटूर में एक दागा कंपनी में काम करने लगा उसे नहीं पता था कि पुलिस उन्हें यहां से खोज निकालेगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: