Monday, September 4, 2017

बहुजन समाज का उत्थान महापुरुषों दुवारा बताये मार्ग से ही संभव : लक्ष्य



सीतापुर 4 सितम्बर 2017(abtaknews.com)भारतीय समन्वय संगठन ( लक्ष्य) की टीम द्वारा एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन उत्तर भारत के पेरियार चौधरी ललई सिंह यादव की जयंती के उपलक्ष्य में उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर के गावं टेलई खुर्दसिधौली में किया गया। जिसमे लक्ष्य की महिला कमांडरों ने जोरदार सामाजिक चर्चा की और लोगो का मन मोह लिया!

इस अवसर पर लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम ने उनके जीवन संघर्ष की चर्चा की और उनके द्वारा बताये रस्ते पर चलने की सलाह दी। लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या ने संगठन के कार्य एवं उद्देश्य बताए! उन्होंने कहा कि जल्द ही लक्ष्य की टीमें  उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिलो  में मजबूती के साथ कार्य करने लगेंगी।

लक्ष्य कमांडर ने मुन्नी देवी ने  बहुजन उत्थान में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के द्वारा किए गए संघर्षों एवं उनके द्वारा बहुजन समाज को प्रदत्त अधिकारों पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी। लक्ष्य कमांडर राज कुमारी कौशल ने बुद्ध और उनके धम्म की जानकारी दी। लक्ष्य कमांडर शशि सिंह ने साफ सफाई एवं बच्चों की शिक्षा पर जोर दिया।लक्ष्य सलाहकार एम. एल. आर्य ने बहुजन समाज को एकजुट होकर समाज को जागरूक करने की अपील की। कार्यक्रम का आयोजन आर.के.पंचवेदी एवं संचालन राजेंद्र पासवान ने किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: