Tuesday, September 5, 2017

विदेश कूच कर रही क्रिकेट टीम को बधाई देने पहुंचे शक्ति कपूर और राजनेता



फरीदाबाद (abtaknews.com) 05सितंबर,2017;बॉलीवुड के कलाकार और स्लज हैमर क्रिकेट टीम के ब्रांड एम्बेसडर शक्ति कपूर ने विदेश कूच करने के पहले एक निजी होटल में खिलाडियों को हार्दिक शुभकानायें दी, इस मौके पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, सीपीएस सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला सहित क्रिकेट कोच पूर्व अतर्राष्ट्रीय खिलाडी चेतन शर्मा भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं शक्ति कपूर ने अपना जन्मदिन खिलाडियों के साथ मनाते हुए कहा कि उन्हें केक पर लगी  हुई मोमबत्तियों में फूंक मारने में डर लगता है कहीं उनकी फूंक न निकल जाये। 

फरीदाबाद में स्लज हैमर क्रिकेट टीम को पिछले साल की इस बार भी होटल में सबसे अर्शीवाद दिलवाने के बाद विदेश के रवाना किया गया। अर्शीवाद और होंसला बढाने पहुंचे स्लज हैमर क्रिकेट टीम के ब्रांड एम्बेसडर शक्ति कपूर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, सीपीएस सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला के साथ - साथ पूर्व अंतर्र्राष्ट्रीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने सभी खिलाडियों को बधाई दी। 
इस अवसर पर स्लज हैमर क्रिकेट टीम के ब्रांड एम्बेसडर शक्ति कपूर ने कहा कि आज उनका जन्मदिन है और इससे बडी बात कोई नहीं हो सकती कि उन्हें आज खिलाडियों के साथ जन्मदिन मनाने का मौका मिल रहा है। साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिन से जुडी रोचक बात बताते हुए कहा कि पिछले साल उनका जन्मदिन मनाने कि के लिये उनकी बेटी श्वेता कपूर उनके लिये केक लेकर आई तो उन्होंने कहा कि अब उन्हें जन्मदिन मनाने में शर्म आती है डर लगता है कि मोमबत्तियों को फूंक मारते वक्त उन्हें डर लगता है कि कहीं उनकी फूंक न निकल जाये। स्लज हैमर के चैयरमैन मोहंती ने कहा कि उनकी टीम ने इस साल जबरदस्त प्रैक्टिस की है क्योंकि पिछले साल कुछ ही रनों से उन्हें हार मिली थी, मगर इस बार उन्हें भरोषा है कि उनकी टीम विदेश में जीत कर आयेगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: