Friday, September 15, 2017

गांव भांखरी में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन



फरीदाबाद 15 सितम्बर(abtaknews.com )भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन गांव भांखरी में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान ने शिरकत की। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा, महापौर सुमन बाला, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन अजय गौड, जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर, प्रदेश सचिव नीरा तोमर, सुरेन्द्र जांगडा, उषा प्रियदर्शनी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मेलन में शिकरत की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना,जिला उपाध्यक्ष प्रवीण चौधरी ने आये हुए अतिथियों का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि भाजपा एक स्तम्भ है जिसके पदाधिकारी व कार्यकर्ता मजबूती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी की रीढ है और सदैव पार्टी हित के लिए अपना सब कुछ न्यौेछावर कर देते है उसी का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सर्वश्रेष्ठ पार्टी के रूप में स्थापित है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सदैव सभी वर्गो को सम्मान दिया है। आज हर वर्ग का उत्थान एवं विकास हो रहा है जिससे हर वर्ग भाजपा में अपना विश्वास जता रही है।

कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए  प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान ने कहा कि ओबीसी मोर्चा ने सदैव भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होने कहा कि ओबीसी मोर्चा का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित है और सदैव समर्पित रहेगा। इस अवसर पर  विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी अपने अपने सम्बोधन में भाजपा को और अधिक मजबूत बनाने की अपील की और अधिक से अधिक सरकार की जनहित की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का आव्हान किया।

सम्मेलन के अंत में जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना एवं जिला उपाध्यक्ष प्रवीण चौधरी ने समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का सम्मेलन की सफलता पर आभार जताया। इस अवसर पर महामंत्री मनोज बालियान, बुद्धा सैनी, जितेन्द्र विकल, हरीश खटाना, लक्षमण यादव, राजेश मीणा सहित अन्य ओबीसी मोर्चा के सैकडो पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने आये हुए सभी अतिथियों का जोरदार स्वागत किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: