Friday, September 15, 2017

मंत्री व विधायक ने हाथों से कूडा उठाकर की सफाई,मंत्री गुर्जर ने कहा कि सैंकडों नेताओ की आमदनी बढी है कई गुना


फरीदाबाद (abtaknews.com) 2 अक्तूबर-2014 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयन्ती के मौके पर पूरे राष्ट्र को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत मिशन की तीसरी वर्षगांठ फरीदाबाद में 15 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक चलने वाले 18 दिवसीय स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरूआत करके मनाई। सिविल अस्पताल के पास दशहरा मैदान में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा और मेयर सुमन बाला सहित जिले के आला अधिकारियों ने स्वयं हाथों से गंदगी साफ कर सभी को अपने आसपास सफाई करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मंत्री गुर्जर ने विधायक करण दलाल पर पडे इनकम टैक्स के छापे के बारे में बोलते हुृए कहा कि जो करेगा वो भरेगा उसमें चाहे स्वयं वो खुद ही क्यों न हो।

पूरे देश में मनाई जा रही स्वच्छता की तीसरी वर्षगांठ फरीदाबाद में भी मनाई गई। जहां फरीदाबाद सिविल अस्पताल के पास दशहरा मैदान में स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत मिशन की तीसरी वर्षगांठ पर 15 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक चलने वाले 18 दिवसीय स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरूआत की गई। स्वच्छता अभियान की शुरूआत करने पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा और मेयर सुमन बाला, जिला उपायुक्त व निगमायुक्त समीरपाल सरो सहित जिले के आला अधिकारियों ने स्वयं हाथों में फावडा व टोकरी उठाकर गंदगी साफ की और उसे ट्राली में भी डाला। इतना ही सफाई करने के बाद मंत्री ने इस अभियान के समय पहुुंचे सभी छात्रों और लोगों को अपने आसपास सफाई करने की शपथ दिलाई।

पत्रकारों से बात करते हुए मंंत्री गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में 18 दिन का स्वच्छता पखवाडा मनाया जा रहा है जिसके तहत आज फरीदाबाद में भी इसकी शुरूआत की गई है। जिसमें फरीदाबाद के सभी राजनीतिक लोग, अधिकारी व शहरवासी 18 दिन तक सफाई करेंगे और पूरे फरीदाबाद को स्वच्छ बनायेंगे। साथ ही आज के दिन सकल्प लिया है कि फरीदाबाद में कोई भी पॉलीथिन बैग का प्रयोग नहीं करेगा। वहीं मंत्री साहिब ने गत दिवस पलवल के विधायक करण दलाल के घर पडे इनकम टैक्स के छापे पर बोलते हुए कहा कि एक नहीं इस देश में सैंकडों राजनीतिक लोग हैं जिनकी आमदनी राजनीति में आने के बाद कई गुना बढी है, इनकम टैक्स हो या ईडी ये सब अपने कार्य को लेकर आजाद है और अपना कार्य कर रही हैं। भाजपा पार्टी कभी बदले की भावना से काम नहीं करती है, और न ही बीजेपी डर के और डरा के कार्य करती है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: