Wednesday, September 27, 2017

तिगांव मर्डर, विधायक ललित नागर के हंगामे के बाद थानेदार लाइन हाजिर

फरीदाबाद (abtaknews.com )दूध की सप्लाई करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या , मामला तिगांव गांव का है। जहां गांव भैंसरावली का 34 वर्षीय भीम दूध की सप्लाई करने के लिए फरीदाबाद आ रहा था । रास्ते में ही तिगांव में एक गाड़ी में आए कुछ युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और आरोपियों की जांच में जुट गई है । 

मृत युवक गांव भैंसरावली का भीम था जो दूध की सप्लाई का काम करता था। भीम अपने घर से जैसे ही फरीदाबाद में दूध की सप्लाई करने के लिए निकला, कुछ युवक एक गाड़ी में आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने इस गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फरीदाबाद भिजवा दिया है। युवक के परिजनों का कहना है कि मामला पुराना रंजिश का है। कुछ दिन पहले भी भीम पर कुछ युवकों ने फायर किया था, लेकिन वह उसमें बच गया। जिसकी शिकायत उन्होंने के तिगांव थाना पुलिस को भी कर दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके चलते एक बार फिर आज भीम पर गोली चलाई जिस में उसकी मौत हो गई। पुलिस की लापरवाही के मामले में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने तिगांव थाने के एसएचओ राधेश्याम को लाइन हाजिर कर दिया है। एसीपी बलवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं । जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।डीसीपी विष्णु दयाल ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि मामले में पहले भी एक दो बार झगड़ा होने की सूचना है, उन्ही लोगों पर शक है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम की बना दी गई हैं। तिगांव थाने के एसएचओ राधेश्याम को लाइन हाजिर कर दिया है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: