Sunday, September 10, 2017

भारतीय पंचनद सेना की फरीदाबाद में बैठक संपन्न


फरीदाबाद 10 सितम्बर(abtaknews.com) भारतीय पंचनद सेना की आवश्यक बैठक सराय पल्ला स्थित न्यू जॉन ऑफ केनेडी पब्लिक स्कूल में आयोजित की गयी। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सेना के संस्थापक डा. राम आहूजा एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. लवकेश टुटेजा ने शिरकत की। बैठक में आगामी 17 सितम्बर को फरीदाबाद में सर्वपितृ श्रृद्धाजंलि सभा का आयोजन करने को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता सेना के सरपरस्त श्री चुन्नी लाल चोपड़ा द्वारा की गयी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए डा. राम आहूजा ने कहा कि सर्वपितृ श्रृद्धाजंलि सभा का आयोजन फरीदाबाद में इसीलिए किया जा रहा है कि हम अपनी सेना को और अधिक मजबूत बनाने के लिए अपने सदस्यों को अधिक से अधिक कार्यो में जोड़े और इस श्रृद्धाजंलि सभा को सफल बनाने के लिए आप सभी अधिक से अधिक लोगों को इस सभा में लाने की अपील करें ताकि भारतीय पंचनद सेना और अधिक मजबूत हो सके।इस अवसर पर डा. लवकेश टुटेजा ने कहा कि भारतीय पंचनद सेना  समय समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर अपने पदाधिकारियों व सदस्यों को मजबूती प्रदान करती रहती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से जहां समाज में एक संदेश जाता है वही पदाधिकारी व सदस्यों को एकजुट होने का अवसर भी मिलता है। इस अवसर पर सेना के चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव कुलदीप साहनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्या भूषण आर्य, युवा चेयरमैन विजय कंठा, मदन पुजारा ने कहा कि इस श्रृद्धाजलि सभा को सफल बनाने में वह कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे। उन्होंने बताया कि श्रृद्धाजंलि सभा से पूर्व सभी सेना के पदाधिकारी व सदस्य विशाल हवनयज्ञ का भी आयोजन करेंगे।
बैठक के अंत में महिला जिलाध्यक्ष कुमारी जगजीत कौर, महासचिव रश्मीन चड्ढा, कुसुम महाजन, मंजू गुलाटी ने भी श्रृद्धाजंलि सभा के लिए उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह अधिक से अधिक महिलाओं को इस सभा में सम्मिलित होने के लिए प्रेरित करेंगी। इस बैठक में विनोद कांत वासुदेव, राकेश मर्या, संजीव कैल, प्रवीण गेरा, महेश कथूरिया, अनिल चावला, सर्वजीत चौहान, तेजिन्द्र चड्ढा, राजेश तनेजा, प्रद्युम्मन अदलक्कखा, रमन बोहरा, नवीन पसरीचा, अनिल कपूर, धीरज वधवा, जगदीश मैनी सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: