Sunday, September 10, 2017

हरियाणा पुलिस की तुगलकी हरकत, महिलाओं को जबरन गाड़ी में बिठाने का देंखे वीडियो

hariyana-police-attack-on-women-tigaon-faridabad-viral-video

फरीदाबाद (abtaknews.com) 10 सितंबर,2017; सबसे बड़े गांव तिगांव में पुलिस कर्मियों द्वारा महिलाओं को सरेराह जबरन गाड़ी में बिठा कर ले जाने का मामला सामने आया है। महिलाओं को जबरन खींचते हुए का पुलिस अधिकारियों का यह वीडियो भी वाइरल भी हो गया है। जबकि पुलिस का कहना है कि वह मारपीट जैसे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने गए थे लेकिन महिलाओं द्वारा उनकी वर्दी फाड़ जाने के बाद पुलिस ने जबरन महिलाओं को खींचने का काम किया। पुलिस की माने तो वर्दी फाड़ने और जबरन पिस्टल छिनने के मामले में पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कामकाज में बाधा डालने की धाराओं के तहत मामला भी दर्द कर लिया है।
video

तिगांव में दो महिलाओं को पुलिस कर्मियों द्वारा खींचते हुए और संबंधित थाना प्रभारी के बारे में चिल्लाने वाला वीडियो  खूब वायरल हुआ है। जबरन उनके साथ मारपीट करने और महिलाओं को खींचने का आरोप लगा रहे हैं। यह आरोप तिगांव के थाना प्रभारी राधेश्याम पर लग रहा है। जिसके तहत पुलिस ने धारा 323, 325 के तहत मामला दर्ज किया था। UP पुलिस इस मामले में एक पक्ष को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुंची थी। लेकिन आरोपी पक्ष ने उन पर तरह तरह के आरोप जड़ने शुरू कर दिए। पुलिस की मानें तो इस मामले में उन्होंने एक आरोपी को अपनी जीत में बिठा भी लिया था।लेकिन वहां खड़ी महिलाओं ने Soldier पर लगे तमगों को फाड़ दिया। पुलिस की माने तो इन महिलाओं ने पुलिस की रिवाल्वर भी छीन ली। इस पर अब इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 332, 353, 186, 307, 148, 149 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

सोचने वाली बात यह है कि पुलिस बड़े से बड़े संगीन मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनके मकान पर आमतौर पर बहुत कम जाती है। लेकिन छिटपुट हाथापाई जैसे मामले में आरोपियों को उनके घर पर गिरफ्तार करने के लिए जाना और उसमें भी थाना प्रभारी तथा कई पुलिस कर्मियों का शामिल होना कहीं ना कहीं पुलिस कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

शॉट्स

लाइव वीडियो
पुलिस
थाना

loading...
SHARE THIS

0 comments: