Thursday, September 28, 2017

बी.एच.यू. की छात्राओं पर हुई लाठी चार्ज दुःखद : लक्ष्य


फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय समन्वय संगठन (लक्ष्य) की टीम ने बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के सम्मान में हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बाइक रैली कर संकल्प दिवस मनाया गया! जिसमे लक्ष्य के युथ कमांडरों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया! यह बाइक रैली कई गावों में  से गुजरी तथा गावं के लोगो ने लक्ष्य के युथ कमांडरों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया!

लक्ष्य की महिला कमांडर कविता जाटव ने लक्ष्य के युथ कमांडरों को रैली की सफलता पर धन्यवाद दिया उन्होंने कहा कि अगर  बहुजन समाज का युथ अपने अधिकारों के लिए जागरूक हो जाये तो दूषित मानशिकता वाले लोगो की कोई ताकत नहीं की बहुजन समाज को मान सम्मान से वंचित रखा जाये! उन्होंने युथ कमांडरों से आवाहन करते हुए कहा कि इस सामाजिक क्रांति में बढ़चढ़कर हिस्सा ले!

लक्ष्य हरियाणा के युथ कमाण्डर  नीरज नारहवाल ने अभी हाल ही में वाराणसी के बीएचयू. की छात्राओं पर हुई लाठी चार्ज पर दुःख प्रकट किया! उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकारे बेटी बचाओ का नारा देती है और दूसरी तरफ उनके साथ अमानवीय व्यहवार पर चुपी साध लेती है! उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को तुरंत कड़ी कार्यवाही करने चाहिए ताकि प्रदेश में महिलाओं को सम्मान मिल सके! इस रैली को लक्ष्य हरियाणा के सलाहकार निर्मल सिंह, जिला फरीदाबाद के कमांडर अशोक कुमार, विनोद कुमार,दौलत राम व् हरियाणा मंडल के कमांडर अशोक कुमार ने भी सम्भोधित किया! लक्ष्य कमांडर महेंद्र कर्दम ने सभी साथियो का धन्यवाद किया !

loading...
SHARE THIS

0 comments: