Monday, September 4, 2017

गांव भतौला में बिजली संकट, भाजपा नेता राजेश नागर से मिले परेशान ग्रामीण


फरीदाबाद(abtaknews.com)वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने आज भतौला गांव के निवासियों को बड़ी खुशी दी। यहां गांव के सैकड़ों लोगों ने उनसे मिलकर बताया कि बिजली आपूर्ति का बुरा हाल है जिससे उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर राजेश नागर ने अधिकारियों को निर्देश देकर फीडर बदलने के निर्देश दिए। जिस पर गांव वालों ने प्रसन्नता जताई।
गांव के सैकड़ों लोगों ने वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर के भतौला स्थित आवास पर ही मुलाकात कर अपनी समस्याओं के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि गांव में बिजली की आपूर्ति ठीक से नहीं आ रही है जिससे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी परेशान हैं। जिस पर राजेश नागर ने बिजली निगम के अधिकारी को फोन पर ही इस समस्या का समाधान देने के लिए कहा। उन्होंने अधिकारी से कहा कि वह बिजली का दबाव झेल रहे बिजली फीडर को बाईफर्केट कर दूसरा लगाए। जिस पर अधिकारी ने जल्द काम करने की बात कही। इस पर ग्रामीणों ने प्रसन्नता जताई।
राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रही है। हम किसी के साथ भेदभाव बिना और भ्रष्टाचार रहित प्रशासन देने का काम कर रहे हैं। जिससे लोगों का जीवन स्तर भी सुधर रहा है। इस मौके पर अमरचंद प्रधान, धर्मवीर, बीडीसी मैंबर सुभाष चंदीला, लीलू चंदीला, रामजीलाल प्रधान, गोपाल चंदीला, करतार चंदीला, जगत सिंह मेजर, रतन सिंह एडवोकेट, बलजीत सिंह, कंवर सिंह, अमरजीत सिंह, राजन, चतर चंदीला, राजपाल, बेगराज चंदीला, धर्मपाल, बाबू राम चंदीला, किरण तंवर, सतपाल चंदीला, रोहित दायमा, जगदीश चंदीला, जगबीर चंदीला, महाबीर चंदीला, अरङ्क्षवद चंदीला, अजब सिंह, सुनील चंदीला (धन्नी), राजेंद्र चक्कीवाला, विजय, ओमवीर कोटा वाले, नीरज, रोहित शर्मा, लाला चंदीला आदि मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: