Tuesday, September 12, 2017

हाईटेंशन की चपेट में आने से एक की मौत एक घायल, रंगाई-पुताई के दौरान हुआ हादसा



फरीदाबाद (abtaknews.com)इंदिरा कालोनी में मकान की पुताई कर रहे जीजा और साला हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए जिसके चलते एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी वहीँ मृतक का दुसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है की यह दोनों पेंटर जो रिश्ते से जीजा - साला है बीस फुट की सीढ़ी पर चढ़कर पुताई का काम कर रहे थे की तभी पास से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. स्थानीय लोगो ने इसे बिजली विभाग की लापरवाही बताते हुए बताया की कुछ दिन पहले भी हाईटेंशन की चपेट में आकर एक व्यक्ति अपनी जान गवा बैठा था. 

घायल युवक संजय एक बी के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल संजय  इंदिरा कालोनी में अपने जीजा जयचंद के साथ एक मकान पर पुताई का काम कर रहा था की तभी दोनों हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए जिसके चलते जयचंद की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि संजय घायल हो गया. जिसका सरकारी हस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल संजय ने बताया की वह अपने जीजा जयचंद के साथ इंदिरा कालोनी स्थित मकान में पुताई कर रहे थे उस वक्त वह बीस फुट लम्बी सीढ़ी पर चढ़े हुए थे की अचानक हाईटेंशन तार ने उन्हें अपनी और खींच लिया और उसके जीजा जयचंद की मौत हो गयी. 

बाइट : संजय - घायल 

वीओ : वहीँ स्थानीय निवासी राजकुमार ने बताया की यह सरासर बिजली विभाग की लापरवाही है और इसी लापरवाही के चलते कुछ दिन पहले एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी और आज फिर एक जान चली गयी. 

बाइट : राजकुमार - स्थानीय निवासी         

loading...
SHARE THIS

0 comments: