Saturday, September 30, 2017

असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है विजयदशमी : अनिल वासुदेव

असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है विजयदशमी : अनिल वासुदेव


फरीदाबाद 30 सितम्बर(abtaknews.com )असत्य पर सत्य की जीत का पर्व विजयदशमी पर हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हम सदैव सत्य के मार्ग पर चलेंगे यह उदगार श्री बाला जी सेवा संस्था द्वारा न्यू जनता कालोनी में आयोजित दशहरा समारोह को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी अनिल वासुदेव ने कहे। इस मौके पर संस्था के प्रधान कपिल वासुदेव ने संस्था के पदाधिकारियों के साथ श्री अनिल वासुदेव का स्वागत किया। इस मौके पर श्री वासुदेव ने कहा कि हमें अपने जीवन में इस बात को सदैव याद रखना होगा कि झूठ ज्यादा दिन नहीं चलता और सच्चाई सदैव आपको उन्नति पर पहुंचाती है इसीलिए झूठ का सहारा छोड़ कर सच्चाई का दामन थामो आप कभी भी असफल नहीं होंगे। इस मौके पर श्री अनिल वासुदेव ने संस्था द्वारा बनाये गये 10 फुट के रावण की भी भूरि भूरि प्रशंसा की।
इस अवसर पर संस्था के प्रधान कपिल वासुदेव ने बताया कि संस्था द्वारा बनाया गया यह रावण सभी रावणो से भिन्न है। उन्होंने बताया कि इस रावण को तीर कमान दिया गया है साथ ही इसके बाल भी असली है उन्होंने बताया कि इसको बनाने में यूपी के सुभाष बडगूर्जर ने अथक मेहनत की है जिनकी सभी ने भूरि भूरि प्रशंसा की। कपिल वासुदेव ने कहा कि आज का दिन काफी महतव रखता है क्योकि आज उस अहंकारी रावण का नाश हुआ था जिसको घमण्ड हो गया था कि उससे ताकतवर कोई नहीं है परंतु जब तक सच्चाई, आज्ञाकारी एवं ईमानदारी है तब तक भ्रष्टाचार, घमण्ड कभी नहीं रह सकता इसीलिए आज के दिन हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि हमें सच्चाई के मार्ग पर चलकर अपने आपको बुलंदियो तक ले जाना है।
इस अवसर पर यश कुमार, जतिन ग्रोवर, कुनाल कथुरिया, पुनीत कथूरिया, अमित शर्मा, पवन अरोडा, जति अदलक्खा सहित अन्य ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: