Wednesday, September 13, 2017

विधायक सीमा त्रिखा ने शिवाजी पार्क में निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण



फरीदाबाद 13 सितम्बर,2017(abtaknews.com)बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विधायक सीमा त्रिखा ने आज शिवाजी पार्क में हो रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया एवं विकास कार्यो का जायजा लिया। इस मौके पर उनहोंने पार्क में आये हुए लोगों से बातचीत भी की और पार्क में हो रहे विकास कार्यो के विषय में चर्चा भी की।

इस मौके उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बडख़ल विधानसभा के सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही है उन्होने कहा कि क्षेत्र में ऐसे पार्को का निर्माण कराया जा रहा है जहां क्षेत्रवासी घूम फिर सकते है साथ ही साथ व्यायाम आदि भी कर सकते है उनहोंने कहा कि सभी पार्को में व्यायाम की सुविधाएं मुहैया करायी जा रही है जो कि क्षेत्रवासियों के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होगी।

सीमा त्रिखा ने कहा कि जहां क्षेत्र में पार्को का सर्वागीण विकास हो रहा है वही सुंदर सडके, पक्की गलियां, फुटबाल आदि भी बनाये जा रहे है ताकि जनता को इस बात का गर्व हो कि उन्होंने जिसको विधायक बनाया है वह उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतर रही है। उन्होने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मैं जनता को हर सुख सुविधाएं प्रदान करूं और जनता ने भी मुझे जो प्यार और आशीर्वाद दिया है उसका कर्ज में अधिक से अधिक सुख सुविधाएं मुहैया करावाकर उतार रही हूं।इस मौके पर उपस्थित लोगों ने श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताया और कहाकि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: