Monday, September 11, 2017

गुरूग्राम रेयान स्कूल छात्र प्रद्युम्मन की निर्मम हत्या के विरोध इनेलो ने दी श्रृद्धाजंलि



फरीदाबाद 11 सितम्बर(abtaknews.com) गुरूग्राम स्थित रेयान स्कूल में प्रद्युम्मन की निर्मम हत्या के विरोध में आज फरीदाबाद सैक्टर 12 स्थित टाऊन पार्क में इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता एवं युवा जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज के नेतृत्व विशाल श्रृद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। श्रृद्धाजंलि सभा से पूर्व कैंडल मार्च निकालकर प्रद्युम्मन को श्रृद्धाजंलि अर्पित की गयी।
इस अवसर पर श्रृद्धाजंलि सभा को सम्बोधित करते हुए अरविंद भारद्वाज ने कहा कि प्रद्युम्मन की निर्मम हत्या ने देश को हिला कर रख दिया है बच्चे, बूढे, जवान सभी इस निर्मम हत्या के विरोध में सामने आ रहे है परंतु सरकार चुप्पी साधे हुई है और कोई भी ठोस निर्णय लेने में अपने आपको निष्क्रिय साबित कर रही है। अरविंद भारद्वाज ने कहा कि प्रद्युम्मन की हत्या की सीबीआई जांच हो साथ ही स्कूल प्रबंधको के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाये ताकि आज के बाद इस तरह की घटना ना हो सके।
अरविंद भारद्वाज ने कहा कि साथ ही वह स्कूलों में सुरक्षा को लेकर सरकार व प्रशासन को नियम व कानून बनाने चाहिए और समय समय पर स्कूलों का निरीक्षण करना चाहिए ताकि इस तरह की घटना को अंजाम ना दिया जाये। उन्होने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि वह स्कूलों में सुरक्षा इंतेजामों के निर्देश जारी रखे और जो भी स्कूल इन नियम व कानूनो को नहीं मानते उन पर कानूनी कार्यवाही की जाये ।
भारद्वाज ने कहा कि वह इस दुखद घडी में प्रभु से कामना करते है कि वह प्रद्युम्मन के परिवार को शक्ति प्रदान करे ताकि वह इस दुखद घडी में अपने आपको संभाल सके। उन्होने कहा कि आज पूरा देश प्रद्युम्मन के साथ है ओर जब तक उसको न्याय नहीं मिलेगा हम इस लड़ाई को जारी रखेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: