Saturday, September 30, 2017

श्री बजरंग दल दशहरा कमेटी द्वारा आयोजित दशहरा उत्सव में पहुंचे मोदी के मंत्री गुर्जर


फरीदाबाद 30 सितम्बर(abtaknews.com )श्री बजरंग दल दशहरा कमेटी द्वारा बराही तालाब स्थित दशहरा मैदान में आयोजित दशहरा उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, चेयरमैन अजय गौड, विनोद चौधरी ने शिरकत की।  इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में वार्ड 30 के पार्षद श्री सुभाष आहूजा  उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता परविन्द्र मल्होत्रा एवं सतीश आहूजा ने की। इस अवसर पर आये हुए अतिथियों का कमेटी के समस्त पदाधिकारियों ने सम्मान किया। इस मौके पर मुख्य रूप से दीपक ठुकराल, पवन डाबर, हंस आहूजा, प. मुकेश शास्त्री, बशीर अहमद,

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि असत्य पर सत्य की जीत का पर्व विजयदशमी हम सभी को एक सीख देता है और वह सीख है कि हमें कभी भी झूठ नहीं बोलना चाहिए और झूठ का सहारा लेकर कोई कार्य नहीं करना चाहिए। इसीलिए आज के दिन हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि हमें सत्य के मार्ग पर चलकर देश, प्रदेश व जिले की उन्नति में अपनी भागीदारी निभानी है।

समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक सीमा त्रिखा व अजय गौड ने संयुक्त रूप से कहा कि रावण रूपी राक्षस के रूप में पनप रहा भ्रष्टाचार भी हम सभी को एकजुट होकर समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि हम सभी को आज के दिन इस बात की शपथ लेनी होगी कि हेमें भ्रष्टाचार दूर भगाना है और सच्चाई व ईमानदारी से कार्य करने है।इस मौेके पर पार्षद सुभाष आहूजा ने कहा कि दशहरा पर्व की सीख हम सभी को लेनी चाहिए क्योकि इस दिन घमण्ड, अहंकार का सर्वनाश हुआ था और भगवान श्रीराम ने एक संदेश दिया था कि आप कितने भी ताकतवर हो जाओ परंतु सच्चाई के आगे कुछ नहीं चलता।

इस अवसर पर दशहरा कमेटी के प्रधान सन्नी नारंग, उपप्रधान संजय अरोडा, महासचिव सचिन शर्मा, सतीश आहूजा, कोषाध्यक्ष हेमंत खुराना, शम्मी कटारिया  ने भी अपने अपने सम्बोधन में आये हुए सभी अतिथियों का आभार जताया और कहा कि आज इस दशहरा उत्सव की सफलता में जहां क्षेत्रवासियों की अहम भूमिका रही वही कमेटी के सभी पदाधिकारी, सदस्य एवं पार्षद सुभाष आहूजा का विशेष योगदान रहा है जिसके लिए कमेटी उनका आभार जताती है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: