Thursday, September 7, 2017

हरियाणा के कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पीछ लग्गू है ; विधायक अभय चौटाला


फरीदाबाद 7 सितम्बर(abtaknews.com) 07 सितंबर,2017;  इण्डियन नेशनल लोकदल विपक्ष के नेता एवं विधायक अभय सिंह चौटाला का आज फरीदाबाद सेक्टर 10 स्थित तेरापँथ भवन में पहुंचने पर जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। श्री चौटाला आगामी 25 सितम्बर को भिवानी में भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की जयंती पर आयोजित सम्मेलन का निमंत्रण देने के लिए यहां पहुंचे थे।  इस मौके पर चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पीछ लग्गू है । उन्होने कहा कि भाजपा सरकार हर मौर्चे पर विफल है जिसका जीता जागता सबूत प्रदेश में बढ रहा अपराध, बलात्कार सहित लूट डकैती की घटनाएं है जिसे रोक पाने में यह सरकार पूरी तरह से निष्किय हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का निवासी अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है तो ऐसी सरकार को नकारा ही कहा जायेगा।

श्री चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितम्बर को भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल जी के जन्मदिवस पर भिवानी में विशाल सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें आप सभी की भारी तादात में उपस्थित होनी चाहिए ताकि वर्तमान सरकार को पता चल सके कि इनेलो में कितना दम है। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का सबूत होगी कि भाजपा से हरियाणा वासी कितना दुखी हो चुके है। उन्होंने कहा कि मौका आने पर भाजपा सरकार अपेन कार्यकाल में तीनों बार फेल साबित हुई है और हर बार सेना व अर्धसैनिक बलों को बुलाना पडा है। जबकि प्रदेश की पुलिस इन सब मामलो को कंट्रोल करने की स्थिति में है। प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था लचर हो गयी है। डेरा सच्चा सौंदा वाले के आगे सरकार नतमस्तक है।

श्री चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भी इस मामेल में उनके बोलने के बाद सामने आये थे। दिनो की गिनती वाली सरकार का अंत निश्चित होता है। भाजपा भी अपने राज के दिनो को गिनती कर रही है।
उन्होंने कहा कि केंन्द्रीय मंत्री विरेन्द्र ङ्क्षसह भाजपा में शामिल होने के बाद भी कांग्रेस के साथ है और वही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा को सीबीआइ्र का नोटिस मिलने के बाद कार्यालय में पहुंचने की बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी की शरण में चले गये। कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव इनेलो स्रपुीमों ओमप्रकाश चौटाला से मिलने तिहाड जेल गय ेथे उन्होंन ेराव इंद्रजीत सिंह के बयानो को भी एक मजाक बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस में इस वक्त भगदड मची हुई है।

इस अवसर पर देवेन्द्र चौहान, अरविन्द भारद्वाज, रूपचन्द लांबा, तेजपाल डागर, जोध सिंह वालिया, पवन रावत,ललित बंसल, रविन्द्र पाराशर, प्रेम सिंह धनखड, जगजीत कौर, रामजीत भाटी,अरविन्द सरदाना, अमर नर्वत,  शशिबाला तेवतिया, धारा सिंह, सुरेश मोर,हनुमान सिंह खींची, सुरेश वर्मा, मेजर मेहर सिंह,  सुभाष पुंडीर, अजय भडाना, अमर दलाल, देवेन्द्र तेवतिया, मास्टर अमीचन्द, सचिन कौशिक, प्रदीप चौधरी, धीरज चौधरी,सुबोध सिंह, नरेन्द्र अत्री, इन्द्र देव महाशय,बच्चू सिंह तेवतिया, राजबाला शर्मा, जी.आर.भडाना, रवीन्द्र चंदीला, मनोज गोयल, सतीश सैनी, कमल बघेल,कंवर डालचंद, रोहताश जाखड, जयवीर पांचाल, महाशय इन्द्रदेव, जे पी शर्मा, लेखराज डागर, शेर सिंह डागर, राजू मोर, बोधराज रावत, दृगपाल रावत, अजीत भाटी,ठाकुर राजा राम, संजय तंवर सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: